}(document, "script")); प्रयागराज में अतीक के ढहाए गए मकान में मिला चाकू व खून के निशान, भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद

प्रयागराज में अतीक के ढहाए गए मकान में मिला चाकू व खून के निशान, भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद

कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज 

प्रयागराज (कवरेज इंडिया) प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के मलबे में तब्दील मकान में खून के निशान व चाकू मिलने से हड़कंप मच गया। भारी संख्या पुलिस फोर्स मौके मौजूद है। मौके पर खुल्दाबाद पुलिस मौजूद है। कार्यालय में रखे महिला के दुपट्टे और कुर्ती में खून लगा मिला है। साथ ही दफ्तर में सीढ़ियों से लेकर छत तक खून के निशान मौजूद हैं।

पुलिस को तलाशी में खून लगा हुआ चाकू, असलहा और नकदी मिली है। अब प्रयागराज पुलिस जांच में जुटी है कि ईद के दौरान यहां पर क्या हुआ है।

अतीक-अशरफ को उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने रिमांड पर लिया था। हत्या वाले दिन दोनों पुलिस के साथ निशानदेही के लिए गए थे। वापसी में उनका मेडिकल काल्विन अस्पताल में हुआ था। वहां से निकलने के बाद मीडिया कर्मियों के वेश में आए अरुण मौर्य, लवलेश तिवारी और सनी ने मौका पाते ही अतीक-अशरफ को गोलियों से भून दिया था।

सीढ़ियों और कमरों में खून के निशान

खून के धब्बे निचले तल से लेकर दूसरी मंजिल के कमरों किचन और सीढ़ियों पर हैं। किचन में रखा सामान फैला हुआ है और हीटर सहित दूसरे तमाम वस्तुएं टूटे पड़े मिले। एक कमरे में सोफे पर महिला के कपड़े में भी खूब के धब्बे हैं। खुल्दाबाद थाना प्रभारी अनुराग शर्मा पुलिस टीम के साथ छानबीन कर रहे हैं।

अभी कुछ घटनाक्रम स्पष्ट नहीं हो सका है। ना तो कोई घायल मिला है और ना ही किसी का शव। मामला रहस्यमय बना हुआ है। फोरेंसिक टीम को जांच के लिए मौके पर बुलाया गया है।

किसी बड़ी वारदात के संकेत

प्रथम दृष्टया पुलिस को यह सब किसी वारदात के संकेत दिख रहे हैं, जिसको अतीक अहमद के ऑफिस में अंजाम दिया गया है। हालांकि जांच के बाद ही कोई असली तस्वीर निकलकर सामने आ सकेगी। लेकिन पुलिस मानकर चल रही है जिस तरह से ऑफिस में चारों ओर खून के धब्बे मिले हैं और चाकू भी बरामद हुआ है, उससे किसी बड़ी घटना से भी इनकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल, खुल्दाबाद थाने की पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने