}(document, "script")); BJP Foundation Day Live: बीजेपी का ध्वज फहराकर स्थापना दिवस कार्यक्रम की शुरुआत, थोड़ी देर में पीएम कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

BJP Foundation Day Live: बीजेपी का ध्वज फहराकर स्थापना दिवस कार्यक्रम की शुरुआत, थोड़ी देर में पीएम कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित



कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो 

BJP Sthappna Diwas 6 April 2023 Live Updates: भारतीय जनता पार्टी आज अपना 44वां स्थापना दिवस मना रही है. साल 1980 में आज ही के दिन भारतीय जनता पार्टी की शुरुआत हुई थी. इससे पहले इसका नाम जनसंघ था जिसका 1977 में जनता पार्टी में विलय हो गया था. 

बीजेपी महासचिव तरुण चुग ने कहा, पार्टी ने अपने स्थापना दिवस के मौके पर 6 अप्रैल 2023 से 14 अप्रैल डॉ भीमराव आंबेडकर की जयंती तक एक विशेष सप्ताह मानाने का निर्णय किया है. कार्यक्रम की शुरुआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा की जाएगी. इस मौके पर सभी कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी जी का संबोधन सुनेंगे.

अपने अस्तित्व की 44वीं सालगिरह मनाने के लिए बीजेपी की योजना बेहद बड़ी है. आज से पूरे देश में दीवार लेखन का काम भी किया जाएगा. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद दिल्ली में एक बूथ पर जाकर दीवार लेखन का काम करेंगे. साथ ही पिछले सालों की तरह बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली में सुबह पार्टी हेडक्वार्टर पर ध्वजरोहण करेंगे. वो पार्टी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को पूरे देश में सुनाया जाएगा. इस मौके पर बीजेपी के सभी बूथ कार्यकर्ता अपने-अपने घर पर भी ध्वजारोहण करेंगे.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने