}(document, "script")); हद हो गई! अब अमेरिका से दिल्ली आ रहे विमान में छात्र ने की शर्मनाक हरकत, नशे में धुत होकर यात्री पर कर दिया पेशाब

हद हो गई! अब अमेरिका से दिल्ली आ रहे विमान में छात्र ने की शर्मनाक हरकत, नशे में धुत होकर यात्री पर कर दिया पेशाब


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो।

American Airlines: अमेरिकन एयरलाइंस की न्यूयॉर्क से नई दिल्ली में हुई फ्लाइट वाली घटना जैसा ही एक मामला सामने आया है।बता दें फ्लाइट में नशे में धुत एक यात्री ने अपने ही दोस्त पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर फ्लाइट के लैंडिंग के तुरंत बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।सूत्रों के मुताबिक यह पूरी घटना AA292 अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट की बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक फ्लाइट ने शुक्रवार (3 मार्च) रात 9:16 बजे न्यूयॉर्क से उड़ान भरी और 14 घंटे 26 मिनट के बाद शनिवार (4 मार्च) रात 10:12 बजे दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर उतरी। आरोपी कथित तौर पर अमेरिका के एक यूनिवर्सिटी का छात्र है और नशे की हालत में सोते समय उसने पेशाब कर दिया था। उसका कहना है कि उसने ऐसा जानकर नहीं किया। पेशाब नींद में निकल गया और एक साथी यात्री पर गिर गया, जिसने चालक दल से इसकी शिकायत कर दी।दरअसल, यह पहला ऐसा मामला नहीं है पिछले साल नवंबर में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था, जहां नशे में धुत एक शख्स (शंकर मिश्रा) ने न्यूयॉर्क से नई दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था। इस घटना के करीब एक महीने बाद मिश्रा पर एफआईआर दर्ज की गई थी। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने