}(document, "script")); देसी स्टार समर सिंह व मणि भट्टाचार्य की लव स्टोरी "निर्धन एक प्रेम कहानी"

देसी स्टार समर सिंह व मणि भट्टाचार्य की लव स्टोरी "निर्धन एक प्रेम कहानी"


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो गोरखपुर

गोरखपुर -  भोजपुरी फिल्मों के देसी स्टार के नाम से मशहूर भोजपुरी फिल्म स्टार समर सिंह निर्धन एक प्रेम कहानी का फिल्मांकन  चौरी चौरा गोरखपुर में जोरो से चल रहा है जिसमें समर सिंह एक लवर बॉय की भूमिका में है और उनके ऑपोजिट उनकी प्रेमिका के रूप में मणि भट्टाचार्य अभिनय करती हुई सेट पर नजर आई। यह फिल्म साईं कम्युनिकेशन के बैनर तले बनाई जा रही है जिसका निर्देशन चंद्रशेखर गुप्ता द्वारा किया जा रहा है इस फिल्म के निर्माता भिषम यादव है। वहीं अन्य टेक्नीशियन की बात करूं तो इस फिल्म के लेखक त्रिलोकी गाजीपुरी,  छायांकन विजय मंडल, प्रोडक्शन मैनेजर अरविंद तिवारी, राजेश शुक्ला, सूर्यांश शुक्ला है। 

यह फिल्म एक लव स्टोरी के साथ पारिवारिक सामाजिक एवं हास्य दृश्य से सजी हुई हैं। इस फिल्म के सभी किरदार बड़े बखूबी रचनात्मक तरीके से पिरोए गए हैं। जिसमें  कलाकारों की बात करें तो उसमें देसी स्टार समर सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य, रितु पांडे, टाइगर, उमेश सिंह, सीपी भट्ट, रत्नेश बरनवाल, निर्मला सिंह, शीला यादव, गजेंद्र त्रिपाठी, अमित रंजन, टिकू, अजय त्रिपाठी, राजेश शुक्ला आदि कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय से अपने किरदारों को चार चांद लगा रहे हैं। 

प्रेस वार्ता के दौरान देसी स्टार समर सिंह ने बताया कि यह फिल्म बहुत ही रोमांचक है और इसमें मेरा किरदार बहुत ही दमदार और अभिनय की अनेकों रंग जैसे कि हास्य रोमांस क्रोध इमोशनल इत्यादि को समेटे हुए है। और इस फिल्म के नायिका भी अपनी दमदार अभिनय करती नजर आ रही है साथ ही इस फिल्म के सभी कलाकार अभिनय क्षमता से दक्ष है साथ ही इस फिल्म के निर्माता निर्देशक भरपूर लगन एवं परिश्रम से बना रहे हैं जिसे देखकर यही लग रहा है कि आप फिल्म बहुत ही खूबसूरत एवं मनोरंजक के हिट साबित होगी । हम इस फिल्म के सभी कलाकार एवं टेक्नीशियन व पत्रकार बंधुओं का आभार व्यक्त करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने