}(document, "script")); उमेश पाल हत्याकांड में अपराधियों पर शुरू हुआ योगी बाबा का एक्शन! अतीक के करीबी का पुलिस ने किया एनकाउंटर

उमेश पाल हत्याकांड में अपराधियों पर शुरू हुआ योगी बाबा का एक्शन! अतीक के करीबी का पुलिस ने किया एनकाउंटर

 


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज

प्रयागराज में उमेश पाल और उनके गनर की दिनदहाड़े हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गई है. उमेश पाल हत्याकांड में एक आरोपी का एनकाउंटर हुआ है. अरबाज़ नाम के बदमाश को पुलिस ने ढेर कर दिया है. बताया जा रहा है कि एसओजी और प्रयागराज पुलिस ने यह एनकाउंटर नेहरू पार्क के जंगल में किया है. बाकी आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है.

उमेश पाल की हत्या में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल किया गया था, उसे अरबाज ही चला रहा था. मारे गए बदमाश अरबाज को पूर्व सांसद अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है. अरबाज, अतीक अहमद की गाड़ी भी चलाता था. धूमनगंज इलाके में स्थित नेहरू पार्क के जंगल में अरबाज को ढेर किया गया है. इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है.

अतीक के भाई, साले और बेटों पर कड़ी नजर

उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद यूपी की जेलों में बंद अतीक अहमद के भाई अशरफ, बेटे अली और उमर अहमद और साले मोहम्‍मद जकी की निगरानी और सख्‍त कर दी गई है। अशरफ बरेली के जिला कारागार में बंद है तो उमर अहमद लखनऊ की जेल में है। इन सबसे मिलने आने वालों का ब्‍योरा जुटाया जा रहा है। अतीक का दूसरा बेटा अली अहमद प्रयागराज की नैनी जेल में बंद है। दूसरी ओर, अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद से मुलाकात करने वालों का भी ब्‍यौरा जुटाया जा रहा है।

अतीक की गाड़ी चलाता था अरबाज का पिता

यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत सिंह ने कहा कि उमेश पाल मर्डर केस का एक भी आरोपी बख्‍शा नहीं जाएगा। जल्‍द सभी हमलावर पकड़े जाएंगे। अपराधियों पर यूपी सरकार की जीरो टालरेंस नीति है। मारे गए शूटर अरबाज का पिता अतीक अहमद का गाड़ी चलाता था।

माफिया को मिट्टी में मिला देंगे, जब सदन में गरजे थे योगी

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा था कि हम माफियाओं के खिलाफ हैं और उन्‍हें मिट्टी में मिला देंगे। सपा ने ही अतीक अहमद को प्रश्रय दिया है। हम किसी माफिया को नहीं छोड़ेंगे। सपा माफियाओं की पोषक है। राजूपाल हत्‍याकांड में अतीक अहमद दोषी है और उसे सपा ने विधायक बनाकर प्रश्रय दिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने