}(document, "script")); Magh Mela Prayagraj : संतों ने लिया निर्णय, सपा के खिलाफ पूरे प्रदेश में करेगें हिन्दुओ का आवाह्न

Magh Mela Prayagraj : संतों ने लिया निर्णय, सपा के खिलाफ पूरे प्रदेश में करेगें हिन्दुओ का आवाह्न

कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज।

Magh Mela Prayagraj: प्रदेश के पूर्व मंत्री और सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान समाजवादी पार्टी के लिए गले की फास बनता नजर आ रहा है। पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से आहत माघ मेला के साधु संतों ने बडा ऐलान किया। मेला में आये मौनी बाबा ने पुरे मेला क्षेत्र में अभियान चलाकर सपा के खिलाफ हिन्दू जनमानस को एकजुट कर लोकसभा चुनाव में सपा का बहिष्कार करने का एलान किया। संतों ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के इशारे पर पूर्व मंत्री ने बयान जारी कर करोड़ों हिंदुओं की भावना को ठेस पहुचाया है। संतो ने कहा कि सपा के लोग करोड़ों हिंदुओं की आस्था के प्रतिक रामचरितमानस और भगवान राम का अपमान करवा कर मुस्लिम टुस्टीकरण को बढावा देकर अपना वोट बैंक को खुश कर रही है लेकिन सपा अध्यक्ष ये नहीं जानते की भगवान राम पर आस्था रखने वाले सभी हिन्दू एकजुट होकर सपा के खिलाफ अभियान चलाकर सपा का सफाया कर देगें क्योंकि राम तो सभी हिंदुओं के है किसी एक जाती है समुदाय के नहीं है। 

संतों ने कहा कि माघ मेला से सभी संत यह निर्णय कर लिये हैं कि लोकसभा चुनाव में सपा को उखाड़ फेंकने का काम करेगें। संतों ने कहा कि हिन्दू समाज को जाती में बाटने वालों को सबक सिखाने का काम करेंगे। संतों ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अब तक पूर्व मंत्री के खिलाफ कार्रवाई न करके उसका समर्थन कर यह साबित कर दिया है कि सपा हिंदुओं के खिलाफ है। विरोध करने वालों में महामंडलेश्वर स्वामी रामतीर्थ दास महराज, अखिल भारतीय दण्डी संन्यासी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पीठाधीश्वर स्वामी ब्राह्माश्रम महराज, अखिल भारतीय दण्डी संन्यासी प्रबंधन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी विमलदेव आश्रम महराज,महामंडलेश्वर स्वामी राघवदास महराज,वृन्दावन के सिद्धपीठ बंशीवट के युवा संत स्वामी बृजमोहन दास बंशीबाबा (सतुआ बाबा), चित्रकूट की मानस प्रवक्ता राधिका वैष्णव सहित अन्य संत / महात्माओ ने विरोध किया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने