}(document, "script")); क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ बड़ा कार हादसा, कार जलकर हुई खाक, पढ़िए विस्तार से

क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ बड़ा कार हादसा, कार जलकर हुई खाक, पढ़िए विस्तार से

 


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो।

भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत रुड़की में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पंत दिल्ली से रुड़की अपने आवास के लिए आ रहे थे तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और काफी बुरी तरह से जल गई.ये हादसा मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 58 पर हुआ. सूत्रों की मानें तो इस घटना में पंत का पैर फ्रैक्चर हो गया है.

दुर्घटना के बाद तुरंत 108 की मदद से उपचार के लिए पन्त को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया. पंत की कार की जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये हादसा कितना भयानक रहा होगा. पंत की चोट की स्थिति क्या है ये अभी साफ नहीं हैं लेकिन बताया जा रहा है कि वह गंभीर रूप से घायल हैं. पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

रेलिंग से टकराई कार

जानकारी के मुताबिक, पंत के सिर और पैर में चोट आई है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा किया. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पंत की जाकर रेलिंग से टकरा गई और फिर कार में आग लग गई. उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची थी तभी अनियंत्रित हो गई और रेलिंग से टकरा कर पलट गई.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने