गीतकार मंगला तिवारी और सिंगर शिवम मिश्रा की जोड़ी लेकर आ रही है 'जपे लगबू पंडित जी के नमवा'

फोटो: गीतकार मंगला तिवारी एवं सिंगर शिवम मिश्रा

कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो, प्रयागराज।

हिंदी एवम भोजपुरी सिनेमा का जाना पहचाना नाम बन चुके गीतकार मंगला तिवारी के लिखे गानों को खूब पसंद किया जाता है। पिछले काफी समय में भोजपुरी फिल्मों और सॉन्ग्स का क्रेज बढ़ते ही जा रहा है। दर्शकों के बीच भोजपुरी सिंगर और अभिनेताओं की दीवानगी देखने लायक होती है। इसी बीच गीतकार मंगला तिवारी एवम सिंगर शिवम मिश्रा अपने फैंस के लिए एक सरप्राइज लेकर आने वाले हैं। दोनों जल्द ही फैन्स के लिए एक धमाकेदार एल्बम लेकर या रहे हैं। अपने इस नए एल्बम के रिलीज होने से पहले ही इन दोनों की जोड़ी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

जैसा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में हर मुद्दे पर नए-नए सॉन्ग तैयार किए जाते हैं। वहीं जब बात ब्राह्मण यानि के पंडित की हो तो ये इंडस्ट्री कैसे पीछे रह सकती हैं। इसी क्रम में सिंगर शिवम मिश्रा अपना नया एल्बम लेकर आ रहे हैं जिसे अपने गीतों से सजाया है फिल्म गीतकार मंगला तिवारी ने।

जिसका ऐलान गीतकार मंगला तिवारी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है। गौरतलब है कि सिंगर शिवम मिश्रा और गीतकार मंगला तिवारी लगातार भोजपुरी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। बहुत जल्द इन दोनों का एल्बम 'जपे लगबू पंडित जी के नमवा' मार्केट में धूम मचाने आ रहा है। बता दें कि मंगला तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं, इनके लिखे हुए गाने भोजपुरी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में जमकर धूम मचा रहे हैं। वर्तमान में मंगला तिवारी दो फिल्मों के लिए भी गीत लिख चुके हैं जो जल्द ही रिलीज होने वाले हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने