}(document, "script")); देसी स्टार समर सिंह का छठ गीत 'नइया खेवेला मल्लाह' में दिखी असीम श्रद्धा और भक्ति

देसी स्टार समर सिंह का छठ गीत 'नइया खेवेला मल्लाह' में दिखी असीम श्रद्धा और भक्ति


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह एक ऐसे गायक व नायक हैं जो समय-समय पर अपने फैंस और ऑडियंस के लिए उनके मन मुताबिक गीत संगीत से लेकर आते रहते हैं और जब कोई भक्ति भाव से भरा पर्व हो तो उस समय भी वे बड़े श्रद्धा भाव के साथ एक से बढ़कर एक भक्ति गीत श्रोताओं के बीच लेकर आते हैं। ऐसे में समर सिंह का नया छठ गीत नइया खेवेला मल्लाह' दर्शकों के बीच आया है। 

छठ मइया को समर्पित इस गीत के वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक भक्त छठ पूजा अपने पूरे परिवार के साथ कर रहा है। पूरे श्रद्धा और भक्ति से गीत गान करते हुए छठी मैया का आराधना कर रहा है। जिसके वीडियो में भक्त के किरदार में समर सिंह पीले वस्त्र पहने छठी मैया की भक्ति में रमे हुए दिख रहे हैं और छठ पूजा विधिवत करते हुए दिख रहे हैं। यह गीत का वीडियो बहुत ही बेहतरीन फिल्माया गया है। यह छठ पूजा गीत समर सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

समर सिंह ऑफिसियल प्रस्तुत समर सिंह की मधुर स्वर में गाया हुआ यह छठ पूजा का गीत पूरी तरह से श्रद्धा और भक्ति से ओतप्रोत है। इस गीत को लिखा गीतकार रीता यादव ने, जिसे कर्णप्रिय संगीत से सजाया है संगीतकार एडीआर आनंद ने। वीडियो डायरेक्टर संदीप राज हैं। डीओपी पप्पू वर्मा, बृजेश यादव, एडीटर पप्पू वर्मा, क्रिएटिव हेड एसके आनंद यादव, मैनेजर एमडी अफजल शाह हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने