}(document, "script")); भदोही के पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप पर मिला हथियारों का जखीरा, एके-47, पिस्टल और 375 कारतूस और बहुत कुछ

भदोही के पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप पर मिला हथियारों का जखीरा, एके-47, पिस्टल और 375 कारतूस और बहुत कुछ


नीतेश श्रीवास्तव/विजय मिश्र की रिपोर्ट

भदोही के पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा की कस्टडी रिमांड के दौरान पुलिस ने हथियारों का जखीरा बरामद किया है. विष्णु मिश्रा के ठिकाने से पुलिस को एके-47 राइफल और उसके चार खोखे के अलावा कई असलहे मिले हैं. गोपीगंज स्थित विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से यह बरामदगी हुई है. यहां पर एके-47 राइफल, चार खोखे, 9 एमएम की पिस्टल के साथ ही कई गोलियां और अन्य असलहा भी मिले हैं.

बता दें कि दुष्कर्म, रिश्तेदार की संपत्ति हड़पने सहित कई मामलों में आरोपी पूर्व विधायक विजय मिश्र के बेटे विष्णु मिश्र को गुरुवार को पुलिस ने कोर्ट रिमांड पर लिया। सुबह 10 बजे से शुरू हुआ कस्टडी रिमांड तीन बजे तक निर्धारित है। पुलिस उससे पूछताछ करने के साथ ही उसे कुछ संदिग्ध स्थानों पर ले जाकर जांच भी की।

विष्णु की निशानदेही पर अमवा स्थित बंद पड़े एक पेट्रोल पंप से एक एके-47, एक अत्याधुनिक पिस्टल, 450 से अधिक कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस अभी और कई अन्य स्थानों पर भी जांच कर सकती है। वर्ष 2020 में पहली बार विष्णु के खिलाफ उसके रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने संपत्ति हड़पने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने