Kapil Sharma: ‘गदर’ के एक्शन डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को जड़ा था जोरदार थप्पड़, निकाल दिया था फिल्म से बाहर


कवरेज इंडिया बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं. दुनियाभर में उनके लाखों और करोड़ों चाहने वाले हैं. कपिल शर्मा कॉमेडी के साथ-साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उन्होंने सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' में एक सीन किया था? हालांकि, किसी वजह से उस सीन को फिल्म से हटाना पड़ा था. इतना ही फिल्म डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को थप्पड़ मारकर सेट से बाहर निकाल दिया था. आइए जानते हैं फिल्म से उनके सीन को हटाने का किस्सा. 

Kapil Sharma Sunny Deol’s Gadar -निदेशक नाराज थे

Kapil Sharma Sunny Deol’s Gadar कपिल शर्मा ने अपने शो में यह भी जिक्र किया कि वह फिल्म ‘गदर’ के एक सीन का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें हटा दिया गया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने खुलासा किया कि वह कपिल की वजह से शूटिंग के दौरान काफी परेशान थे और इसलिए उन्होंने कपिल को थप्पड़ मार दिया।

फिल्म में कौन से सीन में थे कपिल शर्मा 

कपिल शर्मा ने एक बार अपने शो में बताया था कि वह सनी देओल की फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन उनके सीन को फिल्म से काट दिया गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा की वजह से वह काफी नाराज हुए थे. इतना ही उन्हें सेट से बाहर निकाल दिया गया था. डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म का एक सीन था जिसमें भीड़ को ट्रेन की तरफ भागने को बोला था गया था. एक्शन बोलने के बाद सभी लोग एक तरफ भागने लगते हैं, लेकिन एक लड़का उल्टी दिशा में भागने लगा. यही लड़का कपिल शर्मा था. डायरेक्टर को इस सीन को दोबारा शूट करना पड़ा, लेकिन एक बार फिर कपिल ने वहीं गलती की. 

Kapil Sharma Sunny Deol’s Gadar – कपिल ने उस आदेश का पालन नहीं किया

टीनू वर्मा ने कहा कि वह भीड़ के साथ एक सीन शूट कर रहे थे। सभी को ट्रेन की ओर दौड़ने का आदेश दिया गया। उसने जैसे ही कार्रवाई की, सभी लोग ट्रेन की ओर भागने लगे, कपिल को छोड़कर सभी विपरीत दिशा में दौड़ने लगे। इसके बाद वह कपिल को फोन करते हैं और बताते हैं कि उन्हें ट्रेन की तरफ दौड़ना है। उन्होंने यह भी कहा कि कपिल की वजह से अब एक पक्ष लेना होगा।

Kapil Sharma Sunny Deol’s Gadar – सीन को तीन बार शूट किया गया था

उसके बाद डायरेक्टर ने फिर से एक्शन के लिए बुलाया, लेकिन कपिल फिर से उल्टी दिशा में भागने लगे। कपिल की वजह से एक ही सीन को तीन बार शूट करना पड़ा लेकिन फिर भी कपिल सही नहीं कर रहे थे। ऐसे में टीनू वर्मा काफी गुस्से में थीं. टीनू वर्मा ने कहा कि मैंने कैमरा गिरा दिया और उसकी ओर भागा। जैसे ही मैंने उसे पकड़ा, मैंने एक उसके कान के नीचे रख दिया और उसे बाहर निकालने को कहा।

Kapil Sharma Sunny Deol’s Gadar – कपिल ने भी किया खुलासा 

बीते दिन कपिल शर्मा शो में सनी देओल बतौर मेहमान आए थे। इस एपिसोड में कपिल शर्मा ने इस बात का जिक्र किया था। सनी देओल को भी ये बात नहीं पता थी और वह इस बात से हैरान रह गए कि कपिल उनकी फिल्म गदर का हिस्सा थे। 

बॉलीवुड की इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं कपिल शर्मा 

कपिल शर्मा को फेम टीवी शो से मिला है. टीवी के साथ-साथ कपिल शर्मा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. कपिल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2015 में फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से की थी. इसके बाद कपिल 'सन ऑफ मंजी सिंह', 'इट्स मॉय लाइफ' और 'फिरंगी' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने