}(document, "script")); Breaking: बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्र से जुड़ी ये बड़ी खबर आई सामने, बेटे पर हुई बड़ी कार्यवाही

Breaking: बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्र से जुड़ी ये बड़ी खबर आई सामने, बेटे पर हुई बड़ी कार्यवाही


विजय मिश्र। कवरेज इंडिया भदोही

Breaking : भदोही। पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को एसटीएफ कोर्ट लेकर पहुची। विष्णु मिश्रा को गोपीगंज थाना में बुधवार को रात में लेकर एसटीएफ पहुंची थी। एसटीएफ एक लाख के इनामी विष्णु मिश्रा को पुणे से गिरफ्तार किया था । विष्णु मिश्रा पर सिंगर से सामूहिक दुष्कर्म और रिश्तेदार की प्रॉपर्टी हड़पने के आरोप में गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज है।

  ज्ञानपुर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रहे बाहुबली विजय मिश्रा वर्तमान में जेल में बंद हैं। उनका बेटा 2 साल से फरार चल रहा था । जिस पर बीते दिनों एक लाख रुपया का इनाम घोषित किया गया था। एसटीएफ की वाराणसी यूनिट ने रविवार को पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को पुणे से गिरफ्तार किया था। एसटीएफ की टीम बुधवार को रात विष्णु मिश्रा को लेकर भदोही जनपद के गोपीगंज थाना में लेकर पहुंची थी। जहां रात रखने के बाद एसटीएफ विष्णु मिश्रा का मेडिकल करवाकर कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस के जवान मौजूद रहे। विष्णु मिश्रा को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने