}(document, "script")); फोटोबाजीसे दूर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने धरातल पर किया काम, लखनऊ मे तिरंगा शाखा ने कुड़ियाघाट पर चलाया सफाई अभियान

फोटोबाजीसे दूर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने धरातल पर किया काम, लखनऊ मे तिरंगा शाखा ने कुड़ियाघाट पर चलाया सफाई अभियान

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क लखनऊ

आम आदमी पार्टी की तिरंगा शाखा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के सभी ज़िलों पर तिरंगा शाखा लगाया लगाई और शाखा में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के जीवनकाल पर प्रकाश डालते हुए सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलते हुए सुचिता की राजनीति करने का संकल्प लियम

लखनऊ में गोमती नदी के किनारे कुड़ियां घाट पर तिरंगा शाखा कोऑर्डिनेटर कायनात सिद्धकी के साथ आप के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह तिरंगा शाखा के कार्यकर्ताओं के साथ तिरंगा शाखा में सम्मिलित हुए और घाट और नदी में फैले हुए गंदगी, जलकुंभी को साफ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि गोमती में व्याप्त व्यापक गंदगी ने सरकार के स्वच्छ नदी अभियान की पोल खोलने का काम किया हैं । सभाजीत जी ने कहा कि तिरंगा शाखा के पदाधिकारी नदियों की सफाई के लिये श्रमदान तब तक करेंगें, जब तक गोमती कुम्भी मुक्त नहीं हो जाती।

इसके पूर्व कुड़ियां घाट पर ही महात्मा गांधी जी के तस्वीर पर माल्यार्पण करते हुए, तिरंगा शाखा में सम्मिलित लोगों को संबोधित करते हुए कायनात सिद्दीकी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के सत्य, अहिंसा के मार्ग पर चर्चा करते हुए कहा कि अंग्रेजों के दमनकारी शासन का अंत निहत्थे गाँधी के दृढ़संकल्प और कठोर अनुशासन का परिणाम रहा और आज के सत्ता का चरित्र  संविधान के दुरुपयोग, सत्ता के हनक द्वारा आमजन और विरोधी दलों का दमन  हैं। 

सफाई अभियान के दौरान दिनेश सिंह पटेल, शकील मलिक, नीलम यादव, बृज कुमारी, विनय पटेल, प्रितपाल सिंह सुलजा, ललित वाल्मीकि सहित कई कार्यकर्ता शामिल हुए ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने