रवि किशन और मनोज तिवारी की मौजूदगी में लांच हुई निरहुआ की बायोपिक फ़िल्म, पढ़िए विस्तार से


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

देवघर। भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार कहे जाने वाले अभिनेता व भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ की फ़िल्म " अभिनेता से राजनेता " बाबा बैधनाथ की नगरी देवघर में लांच हुई । इस मौके पर भोजपुरी फ़िल्म जगत से जुड़े अभिनेता सांसद रवि किशन , गायक अभिनेता सांसद मनोज तिवारी , स्थानीय सांसद निशिकांत दुबे , अभिनेत्री आम्रपाली दुबे , अभिनेता अमरीश सिंह ,दीपक ठाकुर सहित कई नामचीन हस्ती मौजूद थे । लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की इस फ़िल्म का निर्माण अशोक प्रसाद अभिषेक अपनी प्रोडक्शन हाउस आई एव एरा फिल्म्स के बैनर तले कर रहे हैं । 

यह भी पढ़ें : Kapil Sharma: ‘गदर’ के एक्शन डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को जड़ा था जोरदार थप्पड़, निकाल दिया था फिल्म से बाहर

फ़िल्म में मुख्य भूमिका में निरहुआ आम्रपाली दुबे व अमरीश सिंह होंगे फ़िल्म के प्रचारक हैं यू एन एन मीडिया ( उदय भगत ) । अभिनेता से राजनेता निरहुआ के जीवन पर आधारित फिल्म होगी और उनसे जुड़े सारे पहलू को उसमे शामिल किया जाएगा । निर्माता अशोक प्रसाद अभिषेक की यह पहली फ़िल्म है । मुख्य रूप से आई टी के क्षेत्र से आने वाले अशोक प्रसाद अभिषेक ने बताया कि निरहुआ की जर्नी काफी रोमांचक व प्रेरणादायक रही है । फ़िल्म युवा पीढ़ी को आगे बढ़ने और संघर्ष कर मुकाम हासिल करने की प्रेरणा देगी । अभिनेता अमरीश सिंह ने अपनी भूमिका के बारे में खुलासा न करते हुए कहा वे एक विशाल इमारत की निब के एक महत्वपूर्ण पत्थर की भूमिका में हैं जिसका खुलासा जल्द होगा । 

यह भी पढ़ें : भोजपुरी फ़िल्म "दुबई रिटर्न जीजा जी" का फर्स्ट लुक हुआ आउट

लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने निरहुआ के साथ कई चर्चित और सुपर हिट फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर दी है , जिनमे पटना से पाकिस्तान , बम बम बोल रहा है काशी , काशी अमरनाथ , बॉर्डर सहित कई फिल्में शामिल है । इसके अलावा निरहुआ को भोजपुरी पटल पर अग्रिम पंक्ति में खड़ा करने वाली फिल्म निरहुआ रिक्शावाला का लेखन भी उन्होंने किया था ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने