}(document, "script")); रिलीज हुआ खेसारीलाल यादव का कांवर गीत, 'चूड़ी हरिहर'

रिलीज हुआ खेसारीलाल यादव का कांवर गीत, 'चूड़ी हरिहर'


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव ने सावन में बाबा भोलेनाथ के दर्शन को कांवर उठा लिया है. यानि वे बाबा की नगरी देवघर जाने की पूरी तैयारी हैं, जिसके बाद प्रियंका सिंह ने उनसे 'चूड़ी हरिहर' लाने को कहा है. हम बात कर रहे हैं खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह के नये गाने 'चूड़ी हरिहर' की जो रिलीज हो गया है. यह गाना भगवान भोलेनाथ और उनके श्रद्धालुओं को समर्पित है. 


लिंक : https://youtu.be/SKSVoYp7m4g


खेसारीलाल यादव ने हर साल की तरह इस साल भी भोलेबाबा के भक्तों के लिए यह सावन गीत 'चूड़ी हरिहर' लेकर आये हैं. उनका यह गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि रिलीज होने के महज कुछ मिनटों में इसे एक लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है. खेसारीलाल यादव का सावन स्पेशल यह गाना SFC म्यूजिक से रिलीज हुआ है. इसको लेकर खेसारीलाल यादव का कहना है कि कोविड महामारी के प्रकोप से बाहर निकलने के बाद इस बार बाबा का दरबार सज गया गया. ऐसे में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का वहां जाना होगा. उनके लिए यह गाना है. आगे और भी सुरीले गाने लेकर आऊंगा. तब तक आप इस गाने को प्यार और आशीर्वाद दीजिए. 


आपको बता दें कि सावन के महीने में खेसारीलाल यादव लगातर एक से बढ़कर एक गाने लेकर आते हैं, जिसे भोलेनाथ के श्रद्धालुगण पूरे चाव से सुनते हैं और भक्ति में सराबोर रहते हैं. इस साल खेसारीलाल यादव का यह मन भा लेने वाला गाना है, जिसे उन्होंने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. निर्माता सुल्तान अंसारी, म्यूजिक आर्या शर्मा का है. लिरिक्स गोलू यादव ने लिखा है. वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने