}(document, "script")); जंघई। मौत को दावत दे रहा सड़क से सटा हुआ कुंवा, कभी भी घट सकती है बड़ी दुर्घटना

जंघई। मौत को दावत दे रहा सड़क से सटा हुआ कुंवा, कभी भी घट सकती है बड़ी दुर्घटना

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज

प्रयागराज। जंघई रेलवे स्टेशन से सटे सेमरी मौजा स्थित कोयला गांव काया कुआं आने जाने वाले लोगों के लिए कब कॉल बन जाए यह कहा नहीं जा सकता। दरअसल कोइलाहा और बिरगाही का पूरा मार्ग पर कोइलाहा चौराहे से मात्र 50 मीटर की दूरी पर एक गहरा कुआं है जो कई वर्षों से इस्तेमाल में नहीं है और इस पर चहर दिवारी भी नहीं की गई है। 

यह भी पढ़ें : Prayagraj Violence Update: प्रयागराज पुलिस ने बवाल करने वाले उपद्रवियों की तस्वीरें की जारी, जगह-जगह लगाए जाएंगे पोस्टर

इसी मार्ग से होकर बिरगही का पूरा गांव सभा के लोगों का आना जाना लगा रहता है, यही नहीं इसी मार्ग से होकर बिरगही का पूरा प्राथमिक विद्यालय पर छोटे-छोटे बच्चों का भी आवागमन होता है जिससे अनहोनी की आशंका लगातार बनी रहती है। चारदीवारी ना होने के नाते आसपास चल रहे मवेशियों के भी इसमें गिरने की पूरी संभावना बनी रहती है। 

यह भी पढ़ें : 'पुष्‍पा' फ‍िल्‍म देखकर इंस्पायर हुआ ट्रक ड्राइवर, कारनामा ऐसा कि पुलिस का भी सिर चकराया

स्थानीय लोगों का कहना है कि छोटे बच्चे व मवेशी अक्सर इस राह से होकर गुजरते हैं जिससे डर लगा रहता है कि कभी इस कुएं में गिरने के कारण कोई अनहोनी ना हो जाए। कवरेज इंडिया से हुई बातचीत में ग्राम प्रधान प्रमोद कुमार गुप्ता ने जल्द ही इस मामले में कार्यवाही करने की बात कही है।  



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने