}(document, "script")); मुंबई: फिल्म 'आत्मा डॉट कॉम' के मुहूर्त पर जुटे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार

मुंबई: फिल्म 'आत्मा डॉट कॉम' के मुहूर्त पर जुटे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क मुंबई

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक डॉ कृष्णा चौहान की आगामी हिंदी फिल्म 'आत्मा डॉट कॉम' का मुम्बई के व्यंजन हॉल में भव्य मुहूर्त हुआ। इस अवसर पर अनिल नागरथ, डॉ परिन सोमानी, अली खान, दिलीप सेन, एहसान कुरैशी, सुधाकर शर्मा, सुंदरी ठाकुर, रूबी अहमद, राजकुमार कनौजिया सहित कई मेहमान मौजूद रहे। इस अवसर पर डॉ परिन सोमानी का बर्थडे भी मनाया गया और हिंदी अल्बम ज़िक्र तेरा रिलीज हुआ। डॉ कृष्णा चौहान की नेक्स्ट हिंदी फ़िल्म आत्मा डॉट कॉम का मुहूर्त आज 17 जून 2022 को व्यंजन बैंक्वेट हॉल, ओशिवारा अंधेरी वेस्ट मुम्बई में हुआ, इस फ़िल्म के संगीतकार दिलीप सेन हैं। 

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में बदस्तूर जारी है कोरोना का तांडव, लगातार तीसरे दिन आए कोरोना के 4000 से ज्यादा मामले, एक्टिव केस 21 हजार के पार

साथ ही इसी अवसर पर सान म्युज़िक से डॉ कृष्णा चौहान का हिंदी अल्बम "ज़िक्र तेरा" भी रिलीज़ हुआ। कृष्णा चौहान प्रोडक्शंस प्रस्तुत ज़िक्र तेरा के निर्माता व निर्देशक डॉ कृष्णा चौहान हैं। कृष्णा चौहान प्रोडक्शंस प्रस्तुत ज़िक्र तेरा के संगीतकार अमन श्लोक और गीतकार इमरान जेड सलमानी हैं। इसके डीओपी पप्पू के शेट्टी, कोरियोग्राफर संतोष सर्वदर्शी व केदार सुब्बा हैं। इस रोमांटिक म्युज़िक वीडियो के डायरेक्टर डॉ कृष्णा चौहान का कहना है कि ज़िक्र तेरा एक सॉफ्ट रोमांटिक ट्रैक है, जिसे बड़ी ख़ूबसुरती से फ़िल्माया गया है। 

वहीं डॉ कृष्णा चौहान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित की जा रही फिल्म आत्मा डॉट कॉम के संगीतकार लिजेंड्री संगीतकार दिलीप सेन हैं। इस फ़िल्म के गाने सुधाकर शर्मा, इमरान जेड सलमानी और गाज़ी मोईन ने लिखे हैं। फ़िल्म की पटकथा और संवाद गाज़ी मोइन व पी के गुप्ता द्वारा लिखे गए हैं। फ़िल्म का कॉन्सेप्ट आर राजपाल का है। फ़िल्म के कलाकारों का चयन जारी है। कृष्णा चौहान इस सस्पेन्स थ्रिलर फिल्म को उत्तर भारत की रमणीय लोकेशन पर शूट करेंगे। 

यह भी पढ़ें : पत्नी से युवक करता था बात नाराज पति ने घर पर बुलाकर काट दिया प्राइवेट पार्ट

डॉ कृष्णा चौहान द्वारा निर्देशित इस फिल्म के डीओपी पप्पू के शेट्टी हैं। केसीएफ के अंतर्गत बनने वाली इस हॉरर थ्रिलर फिल्म की कहानी काफी डिफ्रेंट है जो दर्शकों को पसन्द आएगी। फ़िल्म आत्मा डॉट कॉम के मुहूर्त के अवसर पर आए तमाम गेस्ट्स अनिल नागरथ, डॉ परिन सोमानी, अली खान, दिलीप सेन, एहसान कुरैशी, सुधाकर शर्मा, सुंदरी ठाकुर, रूबी अहमद ने डॉ कृष्णा चौहान को इस फ़िल्म के लिए शुभकामनाएं दीं और डॉ परिन सोमानी को जन्मदिन की बधाई दी।

आपको बता दें कि कृष्णा चौहान को फ़िल्म इंडस्ट्री में दो दशकों से अधिक समय का अनुभव प्राप्त है। वह दर्शकों की नब्ज को समझते हैं इसलिए वह एक ऐसा सिनेमा लेकर आने वाले हैं जिसमें बेहतर स्टोरीलाइन, प्रभावी संगीत, उम्दा बैकग्राउण्ड स्कोर होगा। आत्मा डॉट कॉम टाइटल के संदर्भ में डॉ कृष्णा चौहान का कहना है कि यह फ़िल्म की पटकथा के अनुसार रखा गया है। 

यह भी पढ़ें : Jio Prepaid Plan : लगातार जारी है रिलायंस जियो की लूट, अब इन दो प्लान को भी किया महंगा

इसमे आज की डिजिटल भाषा और नई तकनीक का भी इस्तेमाल किया जाएगा जो युवाओं को कनेक्ट करेगी। उल्लेखनीय है कि डॉ कृष्णा चौहान अपने फाउंडेशन कृष्णा चौहान फाउंडेशन द्वारा समाज सेवा, भोजन वितरण और भगवद गीता का वितरण भी किया जाता है। डॉ कृष्णा चौहान ने कोरोना महामारी के बीच में कई जरूरतमंद लोगों को खाद्य वस्तुएं मुहैया कराई थी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने