}(document, "script")); मराठी निर्देशक ने बनाई भोजपुरी में अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म सलाम ए मोहब्बत

मराठी निर्देशक ने बनाई भोजपुरी में अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म सलाम ए मोहब्बत

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क


दिन बा दिन भोजपुरी सिनेमा का ग्राफ बढ़ता जा रहा है अलग अलग भाषा के लोग भोजपुरी फिल्मों का निर्माण,निर्देशन और अभिनय कर रहे है।

इसी कड़ी में मराठी फिल्म निर्देशक संतोष दाभोलकर ने एक अनोखी और अद्भुत प्रेम कहानी पर भोजपुरी फ़िल्म सलाम ए मोहब्बत बनाई  जो यंगस्टर्स को बहुत पसंद आयेगी ये भी कह सकते है ये फ़िल्म यंगस्टर्स को प्यार का अहसास दिलायेगी । अभी हाल ही में फ़िल्म का टीजर लांच किया गया था जो काफी पसंद किया गया। 

 फ़िल्म में कहानी के साथ साथ गीत संगीत बहुत ही लाजवाब है जिन्हें आप बेफिक्र होकर कही भी देख और सुन सकते है और वहीं फ़िल्म में स्टाइलिश स्टार राज सिंह राजपूत और नीतू मौर्या की लव केमेस्ट्री आप सभी दर्शको को बेहद पसंद आयेगी।

फ़िल्म का निर्माण SSS एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर तले हुए है जिसके लेखक निर्देशक संतोष कृष्णा दाभोलकर है और निर्माता संतोष कृष्णा दाभोलकर,शशि सतीश स्वर्णकार और हर्षा शर्मा स्वर्णकार है। फ़िल्म को संगीत से सजाया है राजेश दुबे ने और छायांकन किया है चंद्रिका प्रसाद गुप्ता ने। 

फ़िल्म में मुख्य भूमिका में राज सिंह राजपूत,नीतू मौर्या,नीलम पाण्डेय,पूनम राय,उल्लास कड़वा व सुरेश गवाई आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने