}(document, "script")); आखिर क्यों अपराधियों के साथ खड़ी हो जाती है समाजवादी पार्टी! हार्डकोर क्रिमिनल अतीक के बेटे का हुआ एनकाउंटर तो भड़के अखिलेश यादव

आखिर क्यों अपराधियों के साथ खड़ी हो जाती है समाजवादी पार्टी! हार्डकोर क्रिमिनल अतीक के बेटे का हुआ एनकाउंटर तो भड़के अखिलेश यादव


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो लखनऊ 

लखनऊ। समाजवादी पार्टी द्वारा पोषित माफिया और कई संगीन धाराओं में वांछित अपराधी अतीक अहमद के बेटे एवं उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया है। ऐसे जघन्य अपराधी के एनकाउंटर के बाद एक और जहां सोशल मीडिया से लेकर आम जनमानस में खुशी की लहर है तो वही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए असद एवं अतीक अहमद का पक्ष लिया है और निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर असद एनकाउंटर की जांच करने एवं दोषियों को सजा देने की बात कही है। 

बड़ा सवाल यह है कि क्या समाजवादी पार्टी सच में अपराधियों को पोषित करती है? क्या अतीक अहमद जैसे हार्डकोर क्रिमिनल और उसके बेटे असद के पक्ष में डायरेक्ट समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया अखिलेश यादव उतर आए हैं? अखिलेश यादव का ट्विटर पर अपराधियों का बचाव करना तो इसी बात को साबित कर रहा है।

जानकार बताते हैं कि आगामी निकाय चुनाव पर अखिलेश यादव के इस ट्वीट का असर दिखाई पड़ सकता है और लोग उन्हें निकाय चुनाव में भी दरकिनार कर सकते हैं। फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम से एक और जहां लोग योगी आदित्यनाथ के शासन की सराहना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव के ट्वीट पर थू थू हो रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने