}(document, "script")); अतीक अहमद को प्रयागराज लाने गुजरात पहुंची यूपी पुलिस, सड़क के रास्ते लाया जाएगा प्रयागराज, पढ़िए पूरी खबर

अतीक अहमद को प्रयागराज लाने गुजरात पहुंची यूपी पुलिस, सड़क के रास्ते लाया जाएगा प्रयागराज, पढ़िए पूरी खबर


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज

उमेश पाल हत्याकांड के मामले में अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ आरोपी हैं.अतीक अहमद जहां गुजरात के साबरमती जेल में बंद है तो वहीं, अशरफ बरेली जेल में कैद है. यूपी पुलिस गैंगस्टर अतीक को गुजरात जेल से प्रयागराज लाने की तैयारी कर रही है. इसके लिए पुलिस रविवार को अहमदाबाद की साबरमती जेल पहुंची थी.बताया जा रहा है कि पुलिस अतीक को सड़क के रास्ते से प्रयागराज लाएगी. इसमें करीब 36 घंटे का समय लग सकता है. यूपी पुलिस अतीक को दोपहर 3 बजे साबरमती जेल से लेकर निकलेगी. इससे पहले अतीक का मेडिकल टेस्ट भी किया जाएगा. यूपी एसटीएफ की टीम रविवार सुबह साबरमती जेल पहुंची. जहां से माफिया अतीक अहमद को सड़क के रास्ते प्रयागराज जेल लाया जाएगा. 

मिल रही जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद को प्रयागराज लाए जाने को लेकर उसके वकील हाईकोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं. दरअसल, कहा जा रहा है कि अतीक अहमद साबरमती जेल से निकलने को तैयार नहीं है. उसे डर है कि पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है. उसने कहा है कि वह साबरमती जेल में सुरक्षित है.दरअसल, आज प्रयागराज में हाईकोर्ट बंद है, लेकिन अतीक के वकील हाईकोर्ट में अर्जी देने की कोशिश कर रहे हैं. उधर अतीक अहमद को को यूपी आने में डर लग रहा है. सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के अनुसार अतीक साबरमती जेल में बंद है. कहा जा रहा है कि साबरमती में स्थानीय कोर्ट से यूपी पुलिस ट्रांजिट रिमांड बनवाएगी और उसे जेल प्रशासन को सौपेंगी, तभी जेल प्रशासन अतीक को यूपी पुलिस को सौपेगा.




एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने