}(document, "script")); विद्युत कर्मिंयों की हड़ताल के दृष्टिगत डीएम ने दिए आवश्यक निर्देश, प्रभावित इलाके के लोग इस नंबर पर करें फोन

विद्युत कर्मिंयों की हड़ताल के दृष्टिगत डीएम ने दिए आवश्यक निर्देश, प्रभावित इलाके के लोग इस नंबर पर करें फोन


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज

जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री की अध्यक्षता में बुधवार को संगम सभागार में विद्युत कर्मिंयों के द्वारा प्रस्तावित हड़ताल के दृष्टिगत विद्युत व्यवस्था को सुचारू ढंग से बनाये रखने के सम्बंध में बैठक आयोजित की गयी। बैठक में जिलाधिकारी ने अस्पतालों सहित अन्य महत्वपूर्ण स्थलों पर विद्युत आपूर्ति की समुचित व्यवस्था बनाये रखने के सम्बंध में विशेष सर्तकता बनाये रखने के निर्देश दिए है। उन्होंने शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित होती रहे, इसके लिए सभी सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए है। उन्होंने वर्कशाप एवं स्टोर पर मजिस्ट्रेटो की तैनाती सुनिश्चित करने के लिए कहा है साथ ही साथ सब स्टेशनों पर भी कार्मिंकों की तैनाती सुनिश्चित किए जाने के लिए कहा है। 

जिलाधिकारी ने आईटीआई के प्राचार्य को प्रशिक्षकों की सूची मुख्य अभियंता विद्युत को उपलब्ध कराये जाने का निर्देश दिया है साथ ही साथ उन्होंने अन्य विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से भी समन्वय बनाते हुए आवश्यक व्यवस्थायें सुनिश्चित किए जाने के लिए कहा है। उन्होंने कंट्रोल रूम बनाये जाने तथा वहां से ड्यूटी पर लगाये गये कार्मिंकों का निरंतर सत्यापन करते रहने के निर्देश दिए है। मुख्य अभियंता के द्वारा बताया गया कि विद्युत विभाग का भी कंट्रोल रूम पहले से ही संचालित है, जिसका नम्बर 0532-2404030 है। उन्होंने कहा है कि कंट्रोल रूम नम्बर पर विद्युत से सम्बंधित समस्याओं के बारे में जानकारी दी जा सकती है। जिलाधिकारी ने सब स्टेशनों पर पुलिस की भी तैनाती सुनिश्चित करने के लिए कहा है। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्री हर्षदेव पाण्डेय, मुख्य अभियंता तथा अधीक्षक अभियंता विद्युत के अलावा अन्य सम्बंधित अधिकारियों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने