}(document, "script")); उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, Eat On Biryani के मालिक नफीस को पुल‍िस ने दबोचा, पढ़िए विस्तार से

उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, Eat On Biryani के मालिक नफीस को पुल‍िस ने दबोचा, पढ़िए विस्तार से


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज

प्रयागराज: प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल शूटआउट केस में बिरयानी कनेक्शन सामने आया है. बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी बिरयानी शॉप संचालक की भूमिका संदिग्ध हुई है. पूरे वारदात में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल हुआ था वह बिरयानी शॉप संचालक नफीस अहमद की थी, हालांकि नफीस ने कुछ महीने पहले ही इसे रुखसार नाम की एक महिला को बेच दिया था. नफीस सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) के आंदोलन में धरने पर बैठी महिलाओं को बिरयानी बांटकर भी सुर्खियों में आया था. प्रयागराज में तीन द‍िन पूर्व राजू पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य गवाह उमेश पाल और गनर संदीप की हत्या में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की क्रेटा कार माफ‍िया अतीक अहमद के फाइनेंसर और बेहद करीबी माने जाने वाले Eat On Biryani के माल‍िक नफीस की न‍िकली है। कुछ द‍िन पहले ही नफीस ने इस कार को निसार अहमद की बीवी रुखसार अहमद के नाम पर रजिस्टर्ड कराया था।

उमेश पाल हत्‍याकांड से कुछ दिन पहले कार को अतीक गैंग के लोगों तक पहुंचाया गया था। हत्‍या से पूर्व धूमनगंज में उमेश पाल के घर के आसपास की रेकी करने के ल‍िए भी इसी कार का प्रयोग क‍िया गया था। हत्याकांउ के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार को अतीक के घर के पीछे वाली गली से बरामद कर लिया था।जांच में सामने आया कि कार में गलत नंबर प्लेट लगाई गई थी, लेकिन चेचिस और इंजन नंबर के आधार पर आरटीओ से जानकारी मांगी गई तो निसार की बीवी रुखसार के नाम पंजीकृत पाई गई। पुलिस का कहना है छानबीन में यह पता चला है कि निसार ने नफीस अहमद से एक साल पहले कार को खरीदा था।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने