}(document, "script")); अजब ग्राम प्रधान का गजब कारनामा

अजब ग्राम प्रधान का गजब कारनामा


रोहित मिश्र, संवाददाता / सोनभद्र ,उत्तर प्रदेश

जिला मुख्यालय से मात्र 25 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम पनौली जिला सोनभद्र उत्तर प्रदेश की प्रधान द्वारा इन दिनों शासन की योजनाओं के साथ ऐसा बंदरबाट खेल खेला जा रहा हैं जिसे देखकर लगता है प्रघान खुद को किसी बड़े अधिकारी से कम नही आकत्ता।

जी हां। सूत्रों के माध्यम से पता चला हैं की ग्राम प्रधान द्वारा ग्राम की भोली भाली जनता को फर्जी दस्तावेज दिखाकर उन्हे गुमराह किया जा रहा हैं, एक मामला संज्ञान में आया जिसमे अमुक व्यक्ति  का नाम आवास योजना में दर्शाया गया हैं,पर 4 वर्ष बीत जानें के बाद भी पात्र व्यक्ति को उस सरकारी योजना से वंचित रखा गया। 

मामले की गंभीरता को देखते हुवे  संबंधित उच्चाधिकारियो को प्रार्थना पत्र की कॉपी सुपुर्द की गई हैं, अब उच्चाधिकारी इस मामले में कितना गंभीर कदम उठाते हैं ये देखने वाली बात होगी।


आपको बताते चले की सूत्र बताते हैं कि ग्राम प्रधान द्वारा पीड़ित को शिकायत करने पर देख लेने की धमकी भी दी जा रही हैं।

ये मामला घोरावल ब्लॉक से जुडा हैं वर्तमान विकास खंड अधिकारी अपने अच्छे कार्यों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं मामले की शिकायत बीडीओ सर से की जा चुकी हैं बीडीओ साहब ने जल्द ही समस्या को सुलझाने का आश्वासन भी दिया हैं ,

प्रधान द्वारा सरकारी संसाधनों का दुर्पयोग करते हुवे अपात्र व्यक्तियों की खूबसेवा दारी कि हैं ,जबकि आज तक शौचालय आवंटन जैसे महत्वपूर्ण कार्य को पात्र व्यक्ती तक नही उपल्ब्ध कराया गया जो प्रधान की संवेदनशील कार्य शैली को दर्शाता है । मामले की गंभीरता को देखते हुवे और भी तथ्य जुटाए जा रहे हैं जिन्हें लेकर हम जल्द ही प्रकाशित करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने