KFC से किया ऑर्डर, फूड डिलीवरी के लिए आई Pakistani लड़की; जानें फिर क्या हुआ


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

Pakistani girl KFC Food Delivery: लिंक्डइन (Linkedin) पर वायरल हुई एक कहानी ने लोगों का दिल छू लिया. यह स्टोरी एक पाकिस्तानी छात्रा की है, जो फैशन डिजाइन में अपना करियर बनाना चाहती है. लाहौर के जोहानाबाद की रहने वाली मीराब नाम की लड़की एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं. हालांकि, वह अभी भी फैशन डिजाइनिंग में स्नातक की डिग्री हासिल करने के लिए पढ़ाई कर रही है. मीराब ने पहले ही अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली है.

दिन में पढ़ाई और रात में फूड डिलीवरी का काम करती है ये लड़की

दिन में, मीराब कॉलेज जाती हैं और रात में वह केएफसी डिलीवरी पर्सन के रूप में काम करती हैं. उसकी कहानी एक महिला लिंक्डइन सदस्य द्वारा साझा की गई थी, जो मीराब से उसके एक केएफसी टेकअवे ऑर्डर को रिसीव करते हुए मिली थी. ऑर्डर देने वाली लड़की फोन पर एक महिला की आवाज सुनने के बाद उत्साहित हो गई क्योंकि वह उसके बारे में और जानना चाहती थी. लड़की और उसके दोस्तों ने मीराब की कहानी जानने के लिए थोड़ी देर के लिए उससे बात करने का फैसला किया. कथित तौर पर, उसकी शिक्षा को एक संगठन द्वारा वित्त पोषित किया जाता है, लेकिन उसे अभी भी अपने कार्य के लिए और अपनी मां के चिकित्सा खर्चों का सपोर्ट करने के लिए धन की आवश्यकता होती है.

ट्यूशन की फीस के लिए नहीं थे पैसे

अभी एक संगठन कथित तौर पर उसकी स्कूली शिक्षा के लिए भुगतान कर रहा है, लेकिन फिर भी उसे अपने असाइनमेंट के लिए और अपनी मां के इलाज के लिए पैसे की जरूरत है. मीराब ने अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए बाइक चलाने के अपने पैशन को एक साइड बिजनेस में बदलने का फैसला किया. लिंक्डइन पोस्ट के अनुसार, मीरा अपने ट्यूशन की फीस देने के लिए केएफसी राइडर के रूप में नाइट शिफ्ट में काम कर रही है. वह फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन कर रही है. मीराब अभी तीन साल तक और ये काम करेगी ताकि वो अपनी पढ़ाई पूरी कर सके. इसके बाद वो खुद की फैशन ब्रांड लॉन्च करना चाहती है.

राइडिंग के शौक को सपनों के लिए किया यूज

मीराब को बाइक राइडिंग करना पसंद है, लेकिन उसने इस शौक को अपने सपनों को पूरा करने के लिए यूज किया. युवा छात्रा का लक्ष्य केएफसी के साथ अपना पक्ष तब तक जारी रखना है जब तक कि वह अपना स्नातक पाठ्यक्रम पूरा नहीं कर लेती. इसके बाद मीराब ने अपना खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च करने की योजना बनाई है.


 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने