IRCTC: रेलवे दे रहा रामेश्वरम, कन्याकुमारी समेत कई खूबसूरत जगह घूमने का मौका, रहने के लिए फ्री में मिलेंगे एसी रूम, चेक करें खर्च


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

IRCTC Tour Package: यदि आप घूमने और ट्रेवल करने के शौकीन हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। जी हां, आने वाले दिनों में अगर आपका कहीं भी घूमने का प्लान है तो रेलवे आपके लिए खास पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज में आपको साउथ में घूमने का मौका मिलेगा. आप मदुरै, रामेश्वरम, कन्याकुमारी, तिरुवनंतपुरम जैसी सुंदर जगह घूमना का मजा ले सकते हैं. बता दें यह पैकेज 6 दिन का होगा. IRCTC ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. आइए चेक करें डिटेल्स-

IRCTC ने किया ट्वीट

IRCTC ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि साउथ घूमने का मजा लें. IRCTC एयर टूर पैकेज के साथ आप मदुरै, त्रिवेंद्रम, विशाखापट्टनम और बहुत कुछ एक्सप्लोर कर सकते हैं. यह पैकेज 6 दिन और 5 रात का होगा. 


आइए चेक करें पैकेज की डिटेल्स-

प्रस्थान की तारीख - 12 अगस्त 2022


कहां से मिलेगी फ्लाइट - विशाखापट्टनम एयरपोर्ट


कितने दिन का होगा टूर - 6 दिन


डेस्टिनेशन कवर्ड - विशाखापट्टनम, मदुरै, रामेश्वरम, कन्याकुमारी, तिरुवनंतपुरम

कितना होगा खर्च - 32350 रुपये प्रति व्यक्ति

क्लास - कंफर्ट

कितना आएगा खर्च?

इस पैकेज में आने वाले खर्च की बात करें तो सिंगल ऑक्युपेसी में आपको 43330 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च लगेगा. इसके अलावा डबल ऑक्युपेसी में 33770 रुपये प्रति व्यक्ति, ट्रिपल ऑक्युपेसी में 32350 रुपये प्रति व्यक्ति खर्चा आएगा. इसके अलावा अगर बच्चे के टिकट की बात की जाए तो 2 से 11 साल तक के चाइल्ड विद बैड के लिए 28225 रुपये प्रति चाइल्ड खर्च लगेगा. वहीं, चाइल्ड विदआउट बैड के लिए 24270 रुपये प्रति चाइल्ड लगेगा. 

इन नंबरों पर करें संपर्क

इस पैकेज के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक bit.ly/3b72hYp पर विजिट कर सकते हैं. यहां पर आपको इस पैकेज से जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएगी. इसके अलावा आप फोन नंबर 8287932318, 8287932227 पर भी संपर्क कर सकते हैं. 

पैकेज में क्या-क्या मिलेगा-

आपको आने-जाने के लिए एयर टिक मिलेंगे

रहने के लिए एसी होटल में व्यवस्था होगी

4 ब्रेकफास्ट और 5 डिनर 

इसके अलावा कहीं भी आने जाने के लिए एसी व्हीकल की सुविधा होगी

ट्रैवल इंश्योरेंस

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने