राजकीय होमियोपैथिक चिकित्सालय जंघई प्रयागराज मे मरीजों को दिया जा रहा है एस्पायर डेट कि दवा ! - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, May 9

राजकीय होमियोपैथिक चिकित्सालय जंघई प्रयागराज मे मरीजों को दिया जा रहा है एस्पायर डेट कि दवा !


रोहित तिवारी कवरेज इण्डिया जंघई। 
प्रयागराज जनपद के प्रतापपुर ब्लाक के जंघई स्थित राजकीय होमियोपैथिक चिकित्सालय पर मरीजो को एक्सपायर डेट कि दवा बेचीं जा रही है !
ज़ब कवरेज इण्डिया का रिपोर्टर मरीज बनकर वहाँ गया तो उसे बिना पर्ची बनाए दवा दिया गया 3 डिब्बे मे भरकर और उसमे उसी एस्पायर डेट कि दवा को छिड़काव कर उसे 4 बून्द पीने को कहाँ गया ज़ब चेक किया तो दवा का पैकिंग डेट जुलाई 2014 मिला और उसमे यह लिखा गया है कि एक्सपायर 5 साल बाद होगा ज़ब इस विषय पर रिपोर्टर ने वार्ड ब्वाय सुभाष चंद्र यादव से बात किया तो उन्होंने कहाँ कि इस सन्दर्भ मे आप चिकित्साधिकारी से बात करें, चिकित्साधिकारी अनिल श्री वास्तव जी से फोन पर बात किया तो उनका जवाब आया कि एक्सपायर डेट कि दवा बगल मे रखी गई थी गलती से आपको दे दिए होंगे और उनसे ज़ब उनके ना आने का कारण पूछा तो उन्होंने यह बताया कि मै कोरोना बिमारी के कारण प्रतिदिन चिकित्सालय नहीं आ पाता !

वार्ड ब्वाय सुभाष यादव ने बताया कि यहाँ कुल 4 स्टाप है !
सर्वप्रथम चिकित्साधिकारी दूसरा फार्माशिष्ट तीसरा वार्ड ब्वाय और चौथा स्टाप साफ सफाई वाले जिसमे से उपश्थित सिर्फ वार्ड ब्याव सुभाष यादव ही मिला, वही मरीज को दवा दे रहे है ! चिकित्साधिकारी एवं ड्रेसिंग रूम मे ताला लगा मिला !

Our Video

MAIN MENU