कहीं दिल्ली जैसे हालात न पैदा कर दें मंसूर अली पार्क में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारी, CAA विरोध के नाम पर मीडियाकर्मीयों की पिटाई, विडियों भी डिलीट करवाया - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, March 21

कहीं दिल्ली जैसे हालात न पैदा कर दें मंसूर अली पार्क में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारी, CAA विरोध के नाम पर मीडियाकर्मीयों की पिटाई, विडियों भी डिलीट करवाया


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज। 
प्रयागराज। शहर के मंसूर अली पार्क मे पिछले कई दिनों से CAA के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोग अब धीरे धीरे हिंसक होते जा रहे हैं, यदि इन्हें समय रहते रोका नहीं गया तो सरकार दिल्ली जैसे हालातों के लिए तैयार रहे। ज्ञात हो कि कुछ हफ्तों पहले ही यहां मंच से एक प्रदर्शनकारी महिला ने जिन्ना वाली आजादी पर भाषण दिया था जिसका विडियो उस समय जमकर वायरल हुआ था।

लोगों का कहना है कि इस मंच से रोज न सिर्फ भारत विरोधी नारे लगते हैं बल्कि लोगों को केन्द्र व राज्य सरकार के प्रति भड़काने का काम भी किया जा रहा है। शनिवार को पुलिस महकमें से आला अधिकारी मंसूर अली पार्क पहुंचे थे और ये समझा रहे थे कि आप सब धरना प्रदर्शन समाप्त कर दें, एक ही जगह ज्यादा मात्रा में एकत्रित रहने पर कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा है।

आप सभी इस कठिन समय में देश व प्रयागराज वासियों का सहयोग करें। इसके बाद प्रदर्शनकारी अपनी मांगों को लेकर बहस करने लगे, इसीबीच कुछ प्रदर्शनकारी जिन्होंने रुमाल से चेहरों को ढका हुआ था न सिर्फ पुलिसकर्मीयों से उलझ गए बल्कि प्रदर्शन में शामिल कुछ लोगों ने मीडिया कर्मियों को मारना पीटना तथा गाली गलौज करना शुरू कर दिया।

यह सारा तमाशा पुलिसकर्मीयों के सामने होता रहा पर सब मौन थे। प्रदर्शनकारी इतने उग्र थे कि मीडियाकर्मी यदि पीछे न हटते को ये सब हिंसा पर उतारू हो गए थे। यह देखकर यह कहना कहीं से भी गलत नहीं है कि यदि समय रहते सरकार न चेती तो प्रयागराज में भी दिल्ली जैसे हालात हो सकते हैं। 

Our Video

MAIN MENU