मिलियन व्‍यूज क्‍लब में शामिल हुआ अक्षरा सिंह का टिक टॉक रैप ‘ईधर आने का नहीं’ - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, March 16

मिलियन व्‍यूज क्‍लब में शामिल हुआ अक्षरा सिंह का टिक टॉक रैप ‘ईधर आने का नहीं’


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और अपनी सिंगिंग से सबों के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा सिंह का एक और गाना मिलियन व्‍यूज क्‍लब में शामिल हो गया है। दरअसल यह अक्षरा का एक टिक टॉक रैप सौंग ‘ईधर आने का नहीं’ है, जो रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था और अब यह मिलियन व्‍यूज क्‍लब में भी शामिल हो गया है। इस गाने को अब तक 1,242,049 बार देखा जा चुका है। इससे पहले उनका एक और होली स्‍पेशल टिक टॉक सौंग वायरल हुआ था, जिसके बाद अब यह गाना भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। 

वायरल हो रहे अपने इस गाने को अक्षरा ने खुद ही गया है और अपने ऑफिसिल यूट्यूब चैनल अक्षरा सिंह पर ही रिलीज किया। गाने को यूट्यूब पर उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। इस गाने के गीतकार और संगीतकार आशीष वर्मा और डिजिटल हेड विकी यादव हैं। पीआरओ रंजन – सर्वेश हैं। हालांकि गाने का अभी म्‍यूजिक वीडियो रिलीज नहीं किया गया है, फिर भी गाने चार्ट बस्‍टर बनने की ओर तेजी से बढ़ रहा है। जब अक्षरा ने इस गाने को अपलोड किया था, तब उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसका पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि “पहले आप हम पे मरते हैं फ़िर हम आप पे मरते हैं, जब हम आप पे मरते हैं, तब आप कही और मरते हैं।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में छायी हुईं हैं। उनके हर गाने, हर शोज और फिल्‍मों को लेकर दर्शकों में गजब की दिवानगी है। इस साल में अब तक रिलीज उनके सभी गानों को भोजपुरी ऑडियंस ने खूब प्‍यार दिया है। यही वजह है कि वे कभी – कभी इंडस्‍ट्री के मेल कलाकारों के लिए चाइलेंज भी बनती नजर आती हैं।

Our Video

MAIN MENU