प्रयागराज। फाफामऊ का ये अस्पताल एक बार फिर चर्चा में, यहां के अय्याश डाक्टर का वाट्सएप चैट वायरल - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, March 15

प्रयागराज। फाफामऊ का ये अस्पताल एक बार फिर चर्चा में, यहां के अय्याश डाक्टर का वाट्सएप चैट वायरल


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
प्रयागराज। गंगापार के फाफामऊ स्थित दो अस्पताल, प्राची अस्पताल और विनीता अस्पताल निरंतर चर्चा में बने रहते हैं, दुख की बात यह है कि ये दोनों अस्पताल अपनी अच्छाइयों के लिए नहीं बल्कि अपनी बुराइयों के कारण आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। हैरानी की बात तो ये है कि कभी एबार्शन तो कभी मरीजों से मारपीट जैसी घटनाओं के बावजूद भी स्वास्थ्य विभाग और स्थानीय प्रशासन आंखें मूंदे बैठा रहता है।

ताजा मामला विनीता अस्पताल का है जहां के डाक्टर आरके शुक्ला का एक वाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ये एक महिला को सेक्स करने के लिए न सिर्फ फोर्स कर रहे हैं बल्कि अपनी पौरूष क्षमता का भी जमकर बखान कर रहे हैं, महिला जवाब में लिखती है कि मैं आपकी बेटी समान हूं। फिर भी इस डाक्टर को न तो शर्म आ रही  है और ना ही हया।


पीड़िता ने विनीता अस्पताल के इस डाक्टर की वाट्सएप चैट को सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए जिलाधिकारी प्रयागराज व स्थानीय पुलिस से कार्यवाही की मांग की है पर अभी तक शासन प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रहा है।


बता दें कि प्रयागराज के फाफामऊ में स्थित दो अस्पताल प्राची अस्पताल व विनीता अस्पताल में आए दिन मरीजों के साथ बद्दतमीजी से पेश आया जाता है, लोगों की शिकायत रहती है कि ये दोनो अस्पताल मरीजों की मौत के बाद भी सिर्फ पैसा बनाने के लिए घंटों वेंटिलेटर पर रखते हैं।

यदि मरीज गलती से कुछ पूछ ले तो डाक्टर सहित इनके कर्मचारी गुंडों जैसा बर्ताव कर मरीज के परिजनों से मारपीट करने पर आमदा हो जाते हैं।
यह भी पढ़ें - सावधान! फाफामऊ के इस अस्पताल में मरीज बिकते हैं
कुल मिलाकर इन दोनो अस्पतालों में न सिर्फ मरीजों के साथ खिलवाड़ किया जाता है बल्कि उन्हे जमकर लूटा भी जाता है।


और अब महिला मरीजों के साथ इस प्रकार की वाट्सएप चैट का वायरल होनी किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा करती है।

खैर.. मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

Our Video

MAIN MENU