किसी भी पार्टी की मजबूत जड़ होती हैं ब्लॉक कमेटियां--इं सरवन निषाद - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, February 7

किसी भी पार्टी की मजबूत जड़ होती हैं ब्लॉक कमेटियां--इं सरवन निषाद


अमित कुमार, कवरेज इण्डिया गोरखपुर। 
गोरखपुर। निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्रवण निषाद ने ब्लाक कमेटियों के मजबूती के लिए अपना तूफानी दौरा शुरू कर दिया है । वह ब्लॉक - ब्लॉक पर घूम-घूम कर जनसभाओं का आयोजन करके ब्लाक कमेटियों को मजबूत बना रहे हैं । इसी क्रम में आज उन्होंने आज सरदार नगर ब्लॉक के ब्लॉक कमेटी की बैठक आहूत की ।

बैठक को संबोधित करते हुए सरवन निषाद ने कहा कि किसी भी पार्टी की मजबूत जड़ ब्लाक कमेटियों होती हैं, जिस पार्टी की ब्लॉक कमेटियां जितनी मजबूत रहेंगी, वह पार्टी उतनी सशक्त रहेगी । निषाद पार्टी आज जिस बुलंदी पर पहुंच रही है, उसमें ब्लाक कमेटियों का महत्वपूर्ण योगदान है । जिस तरह से निषाद समुदाय के लोग निषाद पार्टी के प्रति  अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक हो रहे हैं ,उससे लगता है कि आगामी चुनाव 2022 में निषाद पार्टी बहुत बड़ा परिवर्तन लाने वाली है ।

सरवन निषाद में युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि मछुआ समुदाय के नवयुवक कंधे से कंधा मिलाकर निषाद पार्टी को मजबूत बनाने का काम करे ताकि आने वाली पीढ़ियां सम्मान के साथ अपना जीवन यापन कर सकें । निषाद समुदाय के लोगों की यह भागीदारी आने वाले उनके भविष्य में तो काम आएगी ही ,इसके अलावा आने वाली पीढ़ियां उनके इस योगदान को याद रखेंगी

बैठक में जिला महासचिव कृष्णा निषाद जी की अध्यक्षता में ब्लाक कमेटी की बैठक में जिला अध्यक्ष जगदीश निषाद , वि. अध्यक्ष राजेश निषाद , इत्यादि मौजूद रहे ।

Our Video

MAIN MENU