प्रयागराज के हण्डिया में घर के अंदर चार लाशें मिलने से मची सनसनी - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, February 6

प्रयागराज के हण्डिया में घर के अंदर चार लाशें मिलने से मची सनसनी


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज। 
प्रयागराज : हण्डिया थाना क्षेत्र के आसवा दाउदपुर में एक कमरे के अंदर चार लाश मिली है।वहीं सूचना पर पुलिस व भारी मात्रा में फोर्स मौजूद है। जिले के हंडिया कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार सुबह सनसनी फैल गई। यहां गांव में एक घर में परिवार के चार लोगों के शव मिलने से गांव के लोग हैरान रह गए।
   
ग्रामीणों ने पूछताछ में बताया की प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है। ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद एसपी गंगापार, सीओ समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पीडि़त परिवार के लोगों ने हत्या का शक जताया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

 
पुलिस का कहना है कि हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच की जा रही है। हंडिया थाना क्षेत्र के आसवा दाउदपुर गांव निवासी रमेश भारतीया की चार वर्ष पहले मौत हो गई थी। उनकी पत्नी पैंतीस वर्षीय मंजू देवी दोनों बेटियों आठ साल की प्रिया, छह साल की अनु और चार साल के बेटे रितिक के साथ रहती थी।

 
मायके पक्ष के लोगों के साथ मजदूरी कर वह अपने परिवार का भरण पोषण करती थी। गुरुवार सुबह उसके घर से देर तक कोई बाहर नहीं निकला तो पड़ोस के लोग अंदर गए। अंदर कमरे में मंजू, प्रिया, अनु और रितिक के शव पड़े थे। यह देखकर गांव में खलबली मच गई।
 
चार लोगों की मौत की खबर सुनकर सैकड़ों की भीड़ जुट गई। सूचना एसपी गंगापार, सीओ हंडिया पहुंच गए। डॉग स्क्वॉयड और फील्ड यूनिट भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही थी।

 ग्रामीणों के मुताबिक मंजू के बच्चे बुधवार रात पड़ोस में निमंत्रण में गए थे। उसके बाद उनके घर से कोई बाहर नहीं दिखा था। मंजू के चचेरे देवर ने हत्या का आरेाप लगाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Our Video

MAIN MENU