जौनपुर में शुरू हुई गौरव झा और ऋतु सिंह स्‍टारार भोजपुरी फिल्‍म ‘वंश’ की शूटिंग - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, February 3

जौनपुर में शुरू हुई गौरव झा और ऋतु सिंह स्‍टारार भोजपुरी फिल्‍म ‘वंश’ की शूटिंग


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
भोजपुरी के दो यूथ आइकन गौरव झा और ऋतु सिंह की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘वंश’ की शूटिंग आज से यूपी के जौनपुर में शुरू हो गई है। शूटिंग की शुरूआत फिल्‍म के गाने से हुई है, जिसकी कोरियोग्राफी प्रवीण ने की है। इस दौरान फिल्‍म के खूबसूरत गानों पर गौरव झा और ऋतु सिंह ठुमके लगाती नजर आयीं। यह फिल्‍म इसी साल रिलीज भी होनी है, जिसको लेकर फिल्‍म के निर्देशक राज किशोर प्रसाद ने बताया कि हम नई फिल्‍म ‘वंश’ लेकर आ रहे हैं। इसका टायटल देखकर ही पता चल जाता है कि फिल्‍म सामाजिक और पारिवारिक मूल्‍यों पर आधारित होगी।
यह भी पढ़ें मां को भूखी प्यासी कमरे में बंद कर बहू बेटा निकले दिल्ली के शाहीन बाग, देखिए यह दिल दहला देने वाला विडियो
उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की पूरी कास्‍ट शूटिंग को लेकर बेहद एक्‍साइटेड है। सभी को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। हमने इसके प्री प्रोडक्‍शन फेज में बेहद काम किया है। तब जाकर हम एक क्रीम स्‍टोरी लेकर तैयार हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। गौरव झा और ऋतु सिंह की केमेस्‍ट्री जितनी इस फिल्‍म में फ्रेश और अलग होने वाली है, उतनी ही केमेस्‍ट्री गौरव झा की पलक तिवारी के साथ भी दिखेगी।
हिंदू नेता रणजीत हत्‍याकांड मे मोबाइल खंगालने में लगी ATS लगी, शॉल ओढ़े CC कैमरे में दिखा संदिग्ध 
उन्‍होंने बताया कि एटम्‍स स्‍टूडियोज प्रस्‍तुत ’वंश’ में गौरव झा, ऋतु सिंह और पलक तिवारी के साथ अवधेश मिश्रा, सी पी भट्ट, संजय वर्मा, शीतल सिंह, रेणु सिंह और पप्‍पू यादव भी मुख्‍य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म में अवधेश मिश्रा के किरदार में एक बार फिर से वैरिएशन देखने को मिलेगा। कुल मिला कर देखा जाये तो फिल्‍म के सभी कलाकारों की भूमिका फिल्‍म के लिए बेहद खास है। फिल्‍म के निर्माता राजकुमार पालिवाल और शक्ति सिंह हैं, जिनका सराहनीय सपोर्ट हमलोगों को मिल रहा है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी जहांगीर खान का है। कोरियोग्राफर प्रवीण है। म्‍यूजिक कल्‍याण विठल का होगा। फिल्‍म की कहानी मनोज पांडेय ने लिखी है।

Our Video

MAIN MENU