मैं क्या करना चाहती हूं, यह अभी तय नहीं किया है : अलाया - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, February 10

मैं क्या करना चाहती हूं, यह अभी तय नहीं किया है : अलाया


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
मुंबई। एक फिल्म में काम कर चुकीं अलाया फर्नीचरवाला अभी काफी व्यस्त हैं। पूजा बेदी की बेटी अलाया ने हाल ही में रिलीज अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों को खूब प्रभावित किया। अपने काम की तारीफ का जश्न आलिया काम करके ही मनाना चाहती हैं।अलाया ने कहा, मैंने काम में अपनी वापसी कर ली है। मुझे इसी तरह का जश्न पसंद है।

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित इस फिल्म को ब्लैक नाइट फिल्म्स और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के साथ मिलकर पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया था। 31 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारत में एक ही हफ्ते में करीब बीस करोड़ का कारोबार कर लिया है। नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के साथ अलाया का अभी से तीन और फिल्मों का करार है। पूजा एंटरटेनमेंट के साथ भी उनकी एक और फिल्म है, हालांकि अलाया इस बारे में अभी कुछ नहीं कहना चाहती हैं।

मैं नए-नए अवसरों को तलाश रही हूं। लोगों से खूब सराहना मिल रही है। मैं बहुत आभारी हूं। बस, अब आगे सही निर्णय लेने की ही उम्मीद करती हूं। मैं क्या करना चाहती हूं और खासकर क्या नहीं करना चाहती हूं, इस पर अभी मेरा कई विचार नहीं है।

मैं चाहती हूं कि लोग मुझे हर अंदाज में देखें। एक कलाकार के तौर पर मैं किसी एक छवि तक सिमटकर नहीं रहना चाहती जो एक ही तरह के किरदार निभाए। अलाया के पास अभी भले ही फिल्मों के कई ऑफर हों, लेकिन पहली फिल्म का मिलना उनके लिए काफी मुश्किल था। उन्होंने कहा, शुरुआत में, लोगों के पास न कहने की वजह होगी। मैं निराश हो जाती थी। मैं सोचती थी कि ‘क्यों नहीं?’ तब मैंने महसूस किया कि अगर कोई इंसान फिल्म बना रहा और उसमें करोड़ो रुपये लगा रहा है, तो उसे सही फैसला लेना ही होगा।

इसके बाद मैंने अपने काम पर ध्यान लगाना शुरू कर दिया। अब जब मैं ‘जवानी जानेमन’ को देखती हैं, तो मुझे लगता है कि यह किरदार बिल्कुल मेरे ही जैसा है। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे यह किरदार मिला और शुक्र है कि लोगों ने इसे पसंद किया। ‘जवानी जानेमन’ में अलाया ने सैफ अली खान और तब्बू की बेटी का किरदार निभाया है। लंदन की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म एक लड़की टिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने पिता की तलाश रहती है और डीएनए टेस्ट कराने के बाद उसे पता चलता है कि एक अविवाहित आवारा इंसान (सैफ) उसका पिता है।

Our Video

MAIN MENU