वाराणसी।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेतृत्व में छात्राओं ने किया विरोध प्रदर्शन - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, February 3

वाराणसी।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेतृत्व में छात्राओं ने किया विरोध प्रदर्शन


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
वाराणसी । आज लहुराबीर चौराहे पर बने आजाद पार्क में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद काशी महानगर के नेतृत्व में आर्य महिला पी. जी. कालेज इकाई की दर्जनों छात्राओं द्वारा ताली बजाकर विरोध प्रदर्शन किया गया ।
   
विरोध प्रदर्शन करने का उद्देश्य बताते हुये मिनाक्षी मिश्रा ( राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य ) अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कहा कि निर्भया हत्यकांड जो एक दर्दनाक कांड है और उनके साथ दरिंदगी करने वाले लोगो की हम कड़ी निंदा भी करते है एवं बार बार उनकी फाँसी टाल दी जा रही है! और एक महिला के स्वाभिमान व सम्मान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है व एक महिला के जीवन जीने की स्वतंत्रता पर चोट देने वाले लोगो को बचाने का प्रयास हो रहा है ! यह बहुत दुखदायी है हम देश प्रधानमंत्री जी व गृहमंत्री जी से यह आग्रह करते है तत्काल ऐसे असमाजिक तत्वों को फाँसी के प्रकरण को आगे बढ़ाया जाएं एवं इस देश के लोकतंत्र से सभी महिलाओं को इंसाफ़ की उम्मीद व विश्वास है ।
   
विरोध कर रहे लोगो मे प्रमुख रूप से मीनाक्षी मिश्रा , शिवांजली मिश्रा , रति सिंह , अंजली , निधि , बानी , आकृति , मुविस्तरा बेगम  , शना बेगम , अफसाना बेगम , ऋतु सागर आदि दर्जनों छात्राएं उपस्थित रही।

Our Video

MAIN MENU