अक्षरा सिंह की फिल्म ‘लैला मज़नू’ और ‘लव मैरिज’ हुई रिलीज - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, February 9

अक्षरा सिंह की फिल्म ‘लैला मज़नू’ और ‘लव मैरिज’ हुई रिलीज


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
मुंबई। अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की बेहद ग्लैमरस और बेहतरीन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। इनकी दो नई फिल्में ‘लैला मज़नू’ और ‘लव मैरिज’ सिनेमा घरों में 7 फरवरी को रिलीज हो चुकी है जिसकी जानकारी देते हुए अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है।

विडियो में ऐक्ट्रेस ने बताया है कि वैलेंटाइन वीक की शुरुआती दिन यानी रोज डे पर उनकी फिल्म ‘लैला मज़नू’ ऑल ओवर बिहार और झारखंड मे रिलीज हो चुकी है। इसके साथ ही उन्होनें अपनी दूसरी मूवी ‘लव मैरिज’ के मुम्बई मे रिलीज होने की भी जानकारी दी है। इन सब के साथ उन्होनें दर्शको से फिल्म देखने और उसे प्यार, दुलार और आर्शीवाद देने का निवेदन भी किया है।

बताते चलें कि ‘लव मैरिज’ फिल्‍म को पारिवारिक और सामाजिक मूल्‍यों को सहेजते हुए प्रेम की एक अनूठी गाथा बताया जा रहा है। फिल्म में अमरीश सिंह और सुपरहिट ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं, जिनकी केमिस्‍ट्री पहली बार भोजपुरी सिनेस्‍क्रीन पर देखने को मिलेगी। फिल्‍म के निर्देशक विष्‍णु शंकर ने बताया है की उन्होने फिल्‍म को फ्रेश कॉन्सेप्‍ट के साथ एक सार्थक फिल्‍म बनाने का प्रयास किया है।

बता दें कि अक्षरा सिंह एक सोशल मीडिया लवर हैं, जो अपनी तस्वीरें और विडियो को शेयर करना बहुत पसंद करती हैं।भोजपुरी सिनेमा के अलावा अक्षरा सिंह जी टीवी के शो ‘काला टीका’ में भी काम कर चुकी हैं। सीरियल काला टीका में अक्षरा सिंह की एक्टिंग को खूब पसंद कीया गया हैं।

Our Video

MAIN MENU