अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप बोले- भारत जाना सम्मान की बात - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, February 15

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप बोले- भारत जाना सम्मान की बात


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
वाशिंटगन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत की यात्रा पर आने वाले हैं। यहां उनकी दो दिवसीय यात्रा रहेगी। इस दौरान वे गुजरात और दिल्ली की यात्रा करेंगे। इससे पहले काफी उत्साहित दिख रहे अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट करके आज कहा है कि वह अपने भारत दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि भारत जाना उनके लिए सम्मान की बात है। दोनों नेताओं के बीच होने वाली यह मुलाकात इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे दो लोकतांत्रिक देशों के संबंधों को और मजबूती मिलेगी।

राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुझे लगता है सम्मान की बात है? मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में कहा था कि फेसबुक पर डोनाल्ड ट्रंप एक नंबर पर और भारत के प्रधानमंत्री मोदी दूसरे नंबर पर हैं। मैं दो हफ्तों में भारत जा रहा हूं, इसे लेकर उत्साहित हूं। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि इस दौरे से दोनों देशों की दोस्ती और मजबूत होगी। उन्होंने कहा था कि मुझे बहुत खुशी है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप 24-25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं। भारत अपने सम्मानित अतिथियों का शानदार स्वागत करेगा। यह बहुत विशेष दौरा है और यह भारत-अमेरिका की दोस्ती को और मजबूत करने में लंबा सफर तय करेगा।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद में नवनिर्मित सरदार पटेल (मोटेरा) स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे। यह दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। माना जा रहा है कि दोनों नेता यहां भाषण भी देंगे। इसके अलावा वे यहां एक रोड शो में भाग लेंगे और साबरमती आश्रम का दौरा भी करेंगे।

Our Video

MAIN MENU