कार्तिक- सारा की "लव आज कल" पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, नहीं दिखेंगे इंटिमेट सीन्स - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, February 13

कार्तिक- सारा की "लव आज कल" पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, नहीं दिखेंगे इंटिमेट सीन्स


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
मुंबई। 14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो रही ‘लव आज कल’ से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पहली बार बड़े पर्दे पर एक-साथ नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर और गाने को दर्शकों को खूब पसंद किया। इस फिल्म को इम्तियाज अली ने बना रहे हैं। फिल्म के सभी स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म के कुछ इंटिमेट सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने हटाने का निर्देश दिया है और फिल्म को सेंसर बोर्ड से यूए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया।
यह भी पढ़ें - ब्लैक लिस्ट से घबराया पाकिस्तान, आतंकी हाफिज सईद को 11 साल की सजा
फिल्म का ट्रेलर आते ही लोगों के दिमाग में दिमाग में सारा और कार्तिक का लव मेकिंग सीन छा गया था। ट्रेलर देखने के बाद लोगों को सारा-कार्तिक का इंटिमेट सीन्स देखने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब दर्शकों के उस उमींद पर सेंसर बोर्ड ने पानी फेर दिया है। अब ट्रेलर में दिखाया गया सारा और कार्तिक का लव मेकिंग सीन शायद फिल्म में न दिखे।
यह भी पढ़ें - टीवी एक्टर शाहबाज खान के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप, केस दर्ज
बोर्ड ने फिल्म के शुरुआती किसिंग सीन को छोटा कराया है। एक लव मेकिंग सीन को छोटा कराकर उसमें सुधार कराया है। एक इंटिमेट सीन के तुरंत बाद दिखाए गए क्लीवेज विजुअल्स को ब्लर करने के निर्देश भी दिए हैं। वहीं, कुछ सीन्स पूरी तरह हटा दिये गए हैं। फिल्म के सेकंड हाफ में दिखाए गए उस सीन को काटने का निर्देश दिया गया है, जिसमें एक्टर्स अपने कपड़े उतारते नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें - डायल 112 में कॉल कर मनचले करते है प्यार-मोहब्बत की बातें
वहीं, कुछ शब्दों में भी बदलाव की बात कही गई है। कुछ शब्दों को म्यूट करने को कहा है। और अंत में ‘हरामजादों’ शब्द को ‘साले बेशर्मों’ से बदलने के लिए कहा गया है। इसके बाद फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म की लंबाई 2 घंटे 21 मिनट होगी। कार्तिक-सारा के अलावा फिल्म में आरुषि शर्मा और रणदीप हुडा अहम किरदारों में दिखेंगे। फिल्म में दो अलग अलग दौर की दो प्रेम कहानी दिखाई गई है। बता दें कि ‘लव आजकल’ फिल्म साल 2009 में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आजकल की कॉपी है।

Our Video

MAIN MENU