दिल्ली की 70 सीटों पर मतदान जारी, केजरीवाल ने की वोट डालने की अपील - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, February 8

दिल्ली की 70 सीटों पर मतदान जारी, केजरीवाल ने की वोट डालने की अपील


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
नई दिल्ही। दिल्ली की सभी 70 सीटों पर मतदान जारी है। दिल्ली में शाम 6 बजे तक 13,750 केंद्रों पर वोटिंग होगी। पोलिंग बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतारें लगी हैं। दिल्ली के शाहीन बाग में मतदाताओं की भीड़ उमड़ पड़ी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील की। यूपी के सीएम योगी ने भी ट्वीट कर मतदाताओं से अपील की। उन्होंने लिखा कि दिल्ली में बदलाव के लिए वोट करें। सीएम केजरीवाल ने परिवार के साथ मतदान किया। वहीं, अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी परिवार के साथ वोट डाला।

दिल्ली में मतदान चल रहा है, शकरपुर के एमसीडी प्राइमरी स्कूल में एक पोलिंग बूथ पर एक दूल्हे ने भी लाइन में लगकर अपने परिवार के साथ वोट डाला।
दिल्ली में सुबह 10 बजे तक मतदान की रफ्तार धीमी दिखाई दे रही है। 10 बजे तक 5.64 फीसदी मतदान हुआ है। दिल्ली के डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी सीमा सिसोदिया ने पांडव नगर के एमसीडी स्कूल में अपना वोट डाला।

उत्तर पूर्वी दिल्ली में चुनाव अधिकारी की पोलिंग बूथ के अंदर मौत हो गई है। बाबरपुर प्राइमरी स्कूल में चुनाव अधिकारी की मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक व्यक्ति का नाम उमेश कुमार है। जिसकी उम्र 50 साल बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरु तेग अस्पताल भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजपुर रोड सिविल लाइन्स के पोलिंग बूथ पर परिवार के साथ मतदान किया। मतदान के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं सभी से, विशेषकर महिलाओं से, आज वोट डालने की अपील करता हूं। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली के लोग किए गए काम के आधार पर मतदान करेंगे। मुझे उम्मीद है कि आम आदमी पार्टी तीसरी बार सत्ता में वापस आएगी।

Our Video

MAIN MENU