दिल्ही के भजनपूरा में एक घर से मिले एक ही परिवार के 5 शव, फैली सनसनी - COVERAGE INDIA

Breaking

Wednesday, February 12

दिल्ही के भजनपूरा में एक घर से मिले एक ही परिवार के 5 शव, फैली सनसनी


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
नई दिल्ही। देश की राजधानी दिल्‍ली में फिर से दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है। उत्‍तर-पूर्व दिल्‍ली के भजनपुरा इलाके में स्थित एक घर से पांच लोगों के शव बरामद किए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, ये शव कुछ दिन पुराने हैं और उन्‍हें क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया है। दिल्ली के भजनपुरा इलाके में बुधवार दोपहर एक घर में पांच शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। शुरूआती जांच में पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार घर में तीन बच्चों, एक महिला और पुरुष का शव सड़ी-गली अवस्था में मिला है। घटना की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी भी मौके पर पहुंचे हैं।

बताया जा रहा है कि भजनपुरा की गली नंबर 9 में यह हादसा हुआ है। पुलिस अपनी शुरुआती जांच में शवों को चार-पांच दिन पुराना बता रही है। साथ ही ये भी बताया कि ये शव पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों के हैं।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पहली नजर में आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन घर के अंदर लूटपाट है इसीलिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। मृतक शम्भूनाथ ई-रिक्शा चलाता था और यहां किराए के मकान में रहता था।

Our Video

MAIN MENU