मुख्यमंत्री की मौजूदगी में हजारों युवाओं को मिली 20-20 हजार की नौकरियां - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, February 10

मुख्यमंत्री की मौजूदगी में हजारों युवाओं को मिली 20-20 हजार की नौकरियां


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क गोरखपुर। 
गोरखपुर विश्वविद्यालय में बृहद रोजगार मेला एवं  नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में लाभार्थियों को सी एम योगी ने नियुक्ति पत्र प्रदान किया।

क्षेत्रीय सेवा योजन कार्यालय, आईटीआई और कौशल विकास मिशन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित मेगा जॉब फेयर में 5117 युवाओं के सपनों को उड़ान मिली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपा। उन्होंने सभी चयनित अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं दीं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को एक दिवसीय रोजगार मेला का उद्घाटन किया। इसमें गोरखपुर-बस्ती और आजमगढ़ मंडल के 15,522 युवाओं ने प्रतिभाग किया। निजी क्षेत्र की 95 कंपनियों के प्रतिनिधियों ने 13,773 पदों के लिए युवाओं को नौकरी हासिल करने का अवसर प्रदान किया। लिखित, साक्षात्कार के आधार पर शाम छह बजे तक 5117 युवाओं के नौकरी का सपना पूरा हुआ। रोजगार मेले में युवाओं की भारी भीड़ देखने को मिली।
 
मेगा जॉब फेयर में शामिल होने के लिए तीनों मंडल से युवाओं की भीड़ गोरखपुर विश्वविद्यालय में उमड़ी। अभ्यर्थी सुबह सात बजे से ही जुटने लगे। अभ्यर्थियों ने खेल मैदान में लगे 70 काउंटरों पर पसंदीदा कंपनी में नौकरी के लिए पंजीकरण कराया। फिर साक्षात्कार देने के लिए दीक्षा भवन, वाणिज्य विभाग, गृह विज्ञान और ललित कला विभाग पहुंचे। दस्तावेजों के सत्यापन के बाद कंपनी के प्रतिनिधियों ने कुछ जगह युवाओं की लिखित परीक्षा ली। उसके बाद अगले चरण में इंटरव्यू के माध्यम से युवाओं को चयनित किया गया।

Our Video

MAIN MENU