बीजेपी मंत्री नद गोपाल गुप्ता का भाई जुआ खेलते गिरफ्तार, 2 कारतूस समेत 9 जिंदा बम भी बरामद - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, February 6

बीजेपी मंत्री नद गोपाल गुप्ता का भाई जुआ खेलते गिरफ्तार, 2 कारतूस समेत 9 जिंदा बम भी बरामद


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज। 
प्रयागराज-  उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के भाई कृष्ण गोपाल गुप्ता उर्फ बच्चा गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  यूपी सरकार में मंत्री के भाई के घर क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर कृष्ण गोपाल गुप्ता को जुआ खेलते हुए पकड़ा है।
प्रयागराज के हण्डिया में घर के अंदर चार लाशें मिलने से मची सनसनी
प्रयागराज में क्राइम ब्रांच और स्वॉट टीम ने छापेमारी की।  इस दौरान पुलिस ने एक लाख 89 हजार रुपये समेत 15 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।  वहीं, एक तमंचा, 2 कारतूस और 9 जिंदा बम भी मौके से बरामद किए गए हैं।  पुलिस के मुताबिक कृष्ण गोपाल गुप्ता के घर में जुआ खेला जा रहा था। क्राइम ब्रांच और स्वॉट टीम की छापेमारी के दौरान कीडगंज थाना क्षेत्र के बहादुरगंज इलाके से उनकी गिरफ्तारी की गई है।
गुजरात: 3 साल की लड़की से दुष्कर्म करने वाले को फांसी की सजा
पुलिस का कहना है कि लंबे समय से मंत्री के भाई के संरक्षण में जुआ खेला जा रहा था।  हालांकि पुलिस खुलकर इस मामले में मंत्री का नाम लेने से कतरा रही है। बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी कैबिनेट में नंद गोपाल नंदी उड्डयन मंत्री हैं।  वहीं मंत्री नंद गोपाल नंदी ने मीडिया  से फोन पर बातचीत में कहा कि उनके भाई से उनका कोई संबंध नहीं है। कानूनी तौर पर 2007 में ही भाई के साथ अपने हमतमाम संबंध खत्म कर चुके हैं।  भाई की गलत हरकतें, गलत संबंध और जुए आदि की लत से वो पहले से वाकिफ थे, इसलिए उन्होंने अपने भाई बच्चा गुप्ता से संबंध खत्म कर दिये

Our Video

MAIN MENU