बड़ी खबर। दिल्ली से बिहार जा रही बस ट्रक में घुसी, 16 लोगों की मौत - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, February 13

बड़ी खबर। दिल्ली से बिहार जा रही बस ट्रक में घुसी, 16 लोगों की मौत


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
फिरोजाबाद/लखनऊ। दिल्ली से बिहार जा रही स्लीपर बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार देर रात एक ट्रक से टकरा गई। इससे 16 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 35 यात्री घायल हो गए, जिनका इलाज सैफई पीजीआई में किया जा रहा है। बस में 90 लोग सवार थे।

निजी बस जब हाईवे भदाव गांव के पास पहुंची, तब बेकाबू होकर एक ट्रक में पीछे से टकरा गई। शोर सुनकर मौके स्थानीय लोग पहुंच गए। उन्होंने राहत कार्य शुरू कर दिया। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंच गई। एडीजी जोन अजय आनंद और आईजी रेंज ए. सतीश गणेश भी मौके पर पहुंचे और देर रात तक वहीं थे। हादसे में मारे गए लोगों की देर रात तक शिनाख्त नहीं हो पाई।

मौके पर पहुंचे एडीजी जोन अजय आनंद और आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने बताया कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को बाहर निकाला। घायलों को एंबुलेंस से पीजीआई सैफई भेजा गया। तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी। थोड़ी देर में एक और ने दम तोड़ दिया।

सैफई भेजे गए 35 घायलों में से छह की मृत्यु हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर होते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर दौड़े। यूपीडा की राहत टीम भी सूचना के बाद मौके पर पहुंची। नगला खंगर पुलिस और डायल 112 भी पहुंच गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने बस दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए डीएम व एसपी को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं। एडीजी व आईजी भी मौके पर पहुंचे।

Our Video

MAIN MENU