दिव्य रूद्राभिषेक कर जल्द सी0पी0 गांव बनाने की कामना - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, February 2

दिव्य रूद्राभिषेक कर जल्द सी0पी0 गांव बनाने की कामना


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज। 
प्रयागराज: त्रिशला फाउंडेशन सेरेब्रल पालसी से प्रभावित बच्चों के पुुनर्वास के लिए एक समर्पित संस्था है इन बच्चों को समाज की मुख्यधारा में जोड़ने के लिए संस्था समय-समय पर तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित करता है। इसी क्रम में आज माघ मेला क्षेत्र में त्रिशला फाउंडेशन परिवार द्वारा सी0पी0 बच्चों के समग्र कल्याण एवं सी0पी0 गांव के जल्द र्नििवध्न निर्माण हेतु सामूहिक रूद्राभिषेक का आयोजन किया गया। 

जिसमें त्रिशला फाउंडेशन के ट्रस्टी, संस्था से जुडे़ सामाजिक बंधुओ एवं सेरेब्रल पालसी से प्रभावित बच्चें एवं उनके अभिभावको द्वारा दिव्य रूद्राभिषेक किया गयां। इस आयोजन में दूर-दराज से आने वाले श्रद्धालुओं की लगातार भीड़ त्रिशला शिविर पर लगी रही । जनकल्याण के हित में आयोजित इस सामूहिक अनुष्ठान की सफलता में लोगों ने बढ़-चढकर हिस्सा लिया और कामना की कि जल्द त्रिशला सी0पी0 गांव का निर्माण हो जिससे सेरेब्रल पालसी से प्रभावित बच्चें एक ही छत के नीचे रूक कर अपना इलाज करवा सकें । 

यही नही वहाॅ उपस्थिित अन्य राज्यों से आये अभिभावकों ने डा0 जितेन्द्र कुमार जैन द्वारा निर्माण कराये जाये सी0पी0 गांव को बनाने के लिए पूर्ण रूप से आर्थिक मदद देने की बात कही। अभिभावकों का कहना है कि ऐसा पुनर्वास केन्द्र पूरे देश में नही है यह पूरी दुनिया में पहला सी0 पी0 गांव होगा । इस रूद्राभिषेक कार्यक्रम में सेरेब्रल पालसी से प्रभावित बच्चों संग उनके अभिभावको ने रूद्राभिषेक किया इसके  बाद महाआरती के तदुपरांत भंडारे मे शामिल होकर प्रसाद ग्रहण किया।

Our Video

MAIN MENU