KUMBH Trailer Out : भूत बनी अंजना सिंह से प्यार कर बैठे आनंद ओझा, तो वायरल हुआ ट्रेलर - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, January 4

KUMBH Trailer Out : भूत बनी अंजना सिंह से प्यार कर बैठे आनंद ओझा, तो वायरल हुआ ट्रेलर


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
अभिनेता आनंद ओझा और भोजपुरी हॉट केक अंजना सिंह स्टारर फ़िल्म 'कुंभ' का ट्रेलर आउट हो गया है। इसमें अंजना सिंह भूत के किरदार में नज़र आ रही हैं, जिससे फ़िल्म के मेल लीड आनंद झा को प्यार हो जाता है। फ़िल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक है। ट्रेलर दर्शकों में उत्सुकता बढ़ाने वाली है, क्योंकि इस फ़िल्म की कहानी में और भी कई आयाम नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म के गाने भी खूबसूरत हैं और एक्शन व संवाद लोगों को खूब पसंद आने वाले हैं। फ़िल्म को मनोज प्रसाद ने निर्देशित किया है। फ़िल्म का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड रेकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी हुआ है।

फ़िल्म की निर्माता वंदना श्रीवास्तव हैं, जिनका मानना है कि कुंभ एक डिफरेंट टाइप की स्टोरी पर बनी है, जो भोजपुरी सिनेमा की स्टीरियो टाइप को तोड़ती है। यह फ़िल्म दर्शकों को एक अलग तरह का हेल्दी मनोरंजन देने वाली है। फ़िल्म को बनाने के एक ही मकसद था कि हम कुछ ऐसा लेकर आएं, जो दर्शकों को नयापन दें। इसलिए कुंभ हॉरर के साथ थ्रिलर का सम्मिश्रण है। यह कॉन्सपेट इस इंडस्ट्री के लिए नया है। इसमें कॉमेडी, रोमांस, एक्शन भी है। गाने भी प्यारे हैं और हमने इसका निर्माण भी पूरी भव्यता के साथ किया है। इसलिए हमें उम्मीद है दर्शकों को यह फ़िल्म खूब पसंद आने वाली है।

प्रज्ञा फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्म 'कुंभ' के निर्माता वंदना श्रीवास्तव व रितेश कुमार और सह निर्माता अरुण कुमार मिश्रा, ज्योति पांडेय, दिनेश पांडेय, जबकि निर्देशक मनोज प्रसाद हैं। फ़िल्म में आनंद ओझा ,अंजना सिंह के अलावा संतोष श्रीवास्तव, राम सुजान सिंह और गौरी शंकर भी मुख्य भूमिका में हैं।
फिल्‍म के संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं और वीरेंद्र पांडेय, आर आर पंकज व आजाद सिंह ने फिल्‍म के खूबसूरत गाने लिखे हैं। फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ और नेपाल के खूबसूरत वादियों में हुई। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फ़िल्म की कहानी धीरज कुमार ने लिखी है। कैमरामैन  आर आर प्रिंस हैं।

Our Video

MAIN MENU