लखनऊ:समाजवादी सरकार का काम बोलता है, भाजपा सरकार में नेता बोलता है- अखिलेश यादव - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, January 2

लखनऊ:समाजवादी सरकार का काम बोलता है, भाजपा सरकार में नेता बोलता है- अखिलेश यादव


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज भी सैकड़ों लोगों ने भेंट की और नववर्ष की बधाई दी। अखिलेश यादव ने सबके मंगलमय जीवन की कामना की। आज प्रमुख रूप से फैजाबाद-अयोध्या के एक दर्जन आदरणीय महंतों और फैजाबाद के जिला काजी सहित कई प्रतिष्ठित मौलानाओं ने अखिलेश यादव से भेंट कर नए साल की मुबारकबाद देते हुए उनकी कामयाबी के लिए दुआ की। साधुसंतों और मुस्लिम धर्मगुरूओं ने एक आवाज में कहा कि ‘‘समाजवादी सरकार का काम बोलता है, भाजपा सरकार में नेता बोलता है‘‘।अयोध्या के महंतगण सर्वश्री दिलीप दास जी महाराज, हेमंतदास जी महाराज, राजीव लोचनशरण, प्रिया प्रीतमशरण, हरिमोहन शरण, राम प्रकाश शरण, बालरामयोगी रामदास जी महाराज, राघवाचार्य जी, विदुरजी, राजकुमार दास जी, राजीव त्रिपाठी जी तथा आचार्य शिवेन्द्र त्रिपाठी ने मंत्रोच्चार के साथ आशीर्वाद दिया तथा इनके साथ ही पूर्व मंत्री पवन पाण्डेय ने भी अखिलेश यादव जी से भेंट की।

इसके साथ ही फैजाबाद के जिला काजी मुफ्ती मेराज साहब के साथ मौलाना मोहिसन साहब, टाटशाह नायब इमाम मौलाना फैशल साहब, मुफ्ती शमसुल कमर साहब, मौलाना सिराज साहब, नायब काजी मुफ्ती रफीउनजमा साहब, मौलाना सलमान साहब, मोइनुद्दीन साहब तथा पूर्व मुतव्वली टाटशाह साबिर अली के साथ मोहम्मद कमर राईन और हामिद जफर मीसम ने भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की। अयोध्या के महंतगणों का कहना था कि अयोध्या संस्कृति और संस्कृत की धरती है। भाजपा सरकार ने अयोध्या में दिखावा के अलावा कुछ नहीं किया। समाजवादी सरकार के समय 24 कोसी यात्रा मार्ग में रोशनी की व्यवस्था हुई थी और भजन संध्या स्थल बना था। लेकिन भाजपा तो धर्म के नाम पर राजनीति करती रही है। उन्होंने कहा पुनः अखिलेश यादव के नेतृत्व में सन् 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तभी जनता को कष्टों से राहत मिलेगी। मौलाना साहबान ने कहा कि वे अखिलेश यादव का शुक्रिया अदा करने आए हैं। नया साल की मुबारकवाद के साथ दुआ है कि अखिलेश जी फिर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में निदोर्षों की बहुत उपेक्षा हो रही है। अखिलेश यादव पर ही पूरी कौम को भरोसा है। अखिलेश यादव ने महंतगण और मौलाना साहबान के प्रति सम्मान प्रदर्शित करते हुए कहा कि भाजपा राज में हर व्यक्ति परेशान है। आरएसएस का मुख्य लक्ष्य सŸाा पर कब्जा करना है। आज मुल्क के हालात ठीक नहीं, हर कोई बेचैन है। सीएए, एनपीआर, और एनआरसी समाज को बांटने और उत्पीड़न करने वाले कानून है। इनके विरूद्ध जनता के अहिंसक आवाज का भी दमन किया जा रहा है। नागरिकों के अस्तित्व को चुनौती मिल रही है।

संविधान और देश को बचाने के लिए समाजवादी पार्टी प्रतिबद्ध है। अखिलेश यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी इंसाफ की बात करती है। समाजवादी सरकार बनने पर भगवान श्रीराम की नगरी में मठ-मंदिर, मस्जिद-गुरद्वारा, गिरजाघर और आश्रमों पर कोई टैक्स नहीं लगेगा। गुन्नौर से नौजवान अवधेश कुमार यादव एक सप्ताह में 410 किलोमीटर की यात्रा कर लखनऊ आए और उन्होंने अखिलेश यादव से भेंट की। श्री अवधेश यादव ने यात्रा के रास्ते में समाजवादी पार्टी के पक्ष में प्रचार भी किया। अखिलेश यादव ने उन्हें बधाई दी। अखिलेश यादव ने आज अयोध्या धाम की पत्रिका ‘सवेरा एक संकल्प‘ का भी विमोचन किया। सवेरा परिवार के प्रमुख राजीव त्रिपाठी ने बताया कि यह पत्रिका पर्यावरण संरक्षण, पक्षी संरक्षण तथा वृक्षारोपण के लिए समर्पित है।

Our Video

MAIN MENU