भाजपा नेता प्रवेश वर्माने कहा मोदी-शाह के राज में हिन्दु सलामत नहीं….सुरक्षित नही…!! - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, January 30

भाजपा नेता प्रवेश वर्माने कहा मोदी-शाह के राज में हिन्दु सलामत नहीं….सुरक्षित नही…!!


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
नाम है प्रवेश वर्मा. वे भाजपा दिल्ही के साहिबसिंह वर्मा के पुत्र है. भाजपा में वे कीसी गोड फादर के साये में है. इसलिये जब उन्होनें शाहिनबाग में विरोध प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारीयों को रेपिस्ट कहा, हमलाखोर कहे, शाहिनबाग वाले तुम्हारे घरो में घूस कर तुम्हारी बहु बेटीयों पर बलात्कार करेंगे, तुन्हे मारेंगे और आज तो प्रधानमंत्री मोदीजी और अमित शाहजी है इसलिये आप सुरक्षित हो कल को मोदीजी नहीं होंगे तो कोइ आपको बचाने नहीं आयेगा…..

यह लब्ज है उस नेता के जो भारत की संसद में बैठता है. वे और भाजपा के कई नेताओनें शाहिनबाग को पाकिस्तानी और आतंकी करार कर दिया है. देश की राजधानी दिल्ही के शाहिन बाग इलाके में मोदी ने जिस महिलाओ के कल्याण हेतु तीन तलाक प्रथा दूर कर उनकी प्रशंसा बटोरी उस मुस्लिम समाज की महिलायें संशोधित नागरिकता कानून और गृहमंत्री अमित शाहजीने क्रोनोलोजी समझाते हुये बताया था की एनआरसी आनेवाला है, उसके खिलाफ अनशन पर है. उस शाहिनबाग में प्रदर्शन पर बैठी मबिलाओं के लिये प्रवेश वर्मा ने जो कहा वह शायद कांग्रेस के कीसी नेता ने कहा होता तो इरानीजी भागते हुई मैदान में आ गई होती. लेकिन प्रवेश वर्मा भाजपा के है और कीसी के चहेते है इसलिये महिलाओं के खिलाफ जहर उगलने के बाद भी ईरानीजी का खून नहीं खौला.

शाहिनबाग वाले मुसलमान है और तुम्हारी बहन बेटीओं पर बलात्कार करेंगे ये कहना था वर्मा का देश के और विशेष कर दिल्ही के हिन्दुओं को. भाजपा की कीसी महिला को तो ठीक लेकिन कीसी टीवी मिडियावाले को भी इसमें कुछ बुरा नहीं लगा. चुनाव आयोग ने बीच का रास्ता निकाला. प्रवेश वर्मा प्रचार भी करे और बैन भी न लगे. लोकसभा चुनाव के वकत प्रवेश वर्मा का नाम मिडिया में उबरा होगा. लेकिन साहिनबाग वाले ब्यान के बाद वे मिडिया में है.

कांग्रेस का कहना है की भाजपा घूमफिर कर वही हिन्दु मुस्लिम की बात ले कर आ गई. क्योंकि कोंग्रेस के अनुसार केन्द्र की भाजपा सरकार विफल है. इसलिये मुख्य मुद्दो से लोगो का ध्यान बटाने के लिये शाहिनबाग, मुस्लिम हिन्दुओ पर हमला करेंगे, मार डालेंगे और बलात्कार करेंगे ऐसा कह कह कर हिन्दुओ में डर पैदा कर रहे है. क्या मोदीजी के नये भारत में हिन्दु इतना कमजोर हो गया की कोई भी उसके साथ कुछ भी कर सकता है….? यदि प्रवेश वर्मा ऐसा मानते है की शाहिनबाग वाले प्रदर्शनकारी हिन्दुओ के घरों में घूस कर बलात्कार करेंगे….जान से मार देंगे…..तो वर्माजी, सवाल ये है की केन्द्र में सरकार कीस की है….? और यदि आप के पास कोइ जानकार है तो सरकार को दे, हिन्दु इतना कमजोर कैसे हो गया नये भारत में….? या उसे जानबुझ कर कमजोर बना दिया गया ताकि वह हर वकत भाजपा की ओर ताके की मैं क्या करू….?

भारत का इतिहास बताता है की हिन्दुस्तान नामक मुलक पर मुगलो नें करीब 800 साल तक राज किया, चंगीझखान ने इस देश पर हमला किया, सिंकंदर भी आये, पुर्तगाली भी आये, फिरंगी भी आये, अंग्रेजो ने 200 साल तक हिन्दुस्तान को गुलाम की जंजीरो में बांधे रखा लेकिन हिन्दु धर्म का नाश हुआ क्या….? दुराचारी अत्यचारी बाबर जहांगीर और कइ मुगल बादशाहो ने हिन्दुओ पर जुल्म ढाने में कोइ कसर नहीं छोडी. फिर भी हिन्दु धर्म और हिन्दुस्तान टीका रहा. उस वकत हिन्दु असुरक्षित नहीं थे लेकिन हिन्दु ह्रदयसम्राट के राज में यदि शाहिन बाग और मुस्लिम इतने बलवान, महाबलि हो गये की भाजपा के सांसद प्रवेश वर्मा के अनुसार, वे कीसी भी हिन्दु के घर में घूस कर कुछ भी कर सकते है….तो वर्माजी इसके लिये शाहिनबाग नहीं आपकी केन्द्र सरकार…दोषित है. वर्माजी रेपवाली बात कह कर आपने अपने ही नेता अमित शाहीजी को बदनाम करने की कोशिश की कि एक कदावर गृहमंत्री के रहते शाहिनबाग वाले रेप समेत कुछ भी कर सकते है…!

मुगल मुसलमानों के 800 साल के राज में हिन्दु और हिन्दुस्तान बर्बाद नहीं हुआ लेकिन लोकतंत्र में प्रचंड बहुमत वाली हिन्दु सरकार में हिन्दुओ के घरो में घूस कर रेप होगा…ऐसा कहते हुये वर्मा को जरा सी भी शर्म नहीं आई…? रेप इन इन्डिया वाला ब्यान देनेवाले कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को मंत्री महोदया ईरानीजी ने संसद में खूब लताडा था और कहा था कि ऐसा कह कर राहुल महिलाओ पर बलात्कार करने के लिये उकसा रहे है…..!
मंत्री महोदयाजी, वर्माजी ने वही कहा और उसससे एक कदम आगे निकल कर कहा तो क्या एक महिला के नाते आपको ये नहीं लगा या नहीं लगता की वर्मा को भी लताडे…? कया वर्मा ने लोगो को रेप के लिये नहीं उकसाया…? लेकिन आप नहीं बोलेंगी. भारत जानता है आप कब चुप रहेंगी….और कब गरजेगी….?!
ये दिल्ही का चुनाव तो कल खतम हो जायेगा. शाहिनबाग वाले भी उठ जायेंगे. लेकिन वर्माजी, आपके लब्ज कोई कैसे भूलेंगा….? हो सकता है कि ये आपसे बुलवाया गया हो. हो सकता है की ये आपके अंतरात्मा की आवाज निकली हो. लेकिन आपने हिन्दुओं को बदनाम करने का उन्हें कमजोर समझने का प्रयास कर बता दिया की मोदी-शाह के राज में हिन्दु सलामत नहीं….सुरक्षित नही…!!

Our Video

MAIN MENU