हम भाजपा वाले हैं, देशहित की राजनीति करते हैं- अमित शाह - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, January 26

हम भाजपा वाले हैं, देशहित की राजनीति करते हैं- अमित शाह


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए आज जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में श्जीत की गूंजश् वालेंटियर्स मीट को संबोधित किया। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आज लगभग 25 हजार से अधिक लोगों का रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुआ और जो लोग यहां बैठे है वो लोग वहीं लोग है जिनका रजिस्ट्रेशन हो पाया बाकि लोगों को सोशल मीडिया से में सम्बोधित करूंगा।

आपका विश्वास, आपकी क्षमता, आपका साहस, बताता है कि 2014 में आप मोदी जी के साथ थे, 2019 में और 2020 में भी नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े है। आपका समर्थन, आपका लड़ाई लड़ने का हौसला, दुश्मन को जवाब देने की आप की कुबत और अपने समय की भी परवाह करे बगैर समर्पित भाव से संगठन के लिए काम करने का आपके जज्बे पर मुझे भरोसा है और मैं उस भरोसे के साथ कह रहा हूं कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

शाह ने कहा कि चुनाव चाहें 2014 का हो 2019 का हो यूपी का हो त्रिपुरा का हो, मणिपुर का हो, या फिर असम का हो, भाजपा ने कठिन से कठिन चुनाव पार किये है। कई बार तो लगता था कि इस बार तो मामला फंसा हुआ है जिसके कारण हमारे विरोधियों के चेहरे पर लाली आ जाती थी। साथ देने वालों को चिंता होती थी लेकिन जब जब मेरे साइबर योद्धाओं ने कमान संभाली तो विजय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की हुई। इसीलिए आज दिल्ली भाजपा ने आज साइबर योद्धाओं की सभा बुलाई है ताकि विजय के संकल्प को पूरा किया जा सके। जब आप भाजपा को समर्थन करते हो तो देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का काम करते हो।

जब आप भाजपा को समर्थन करते हो तो पूरी दुनिया में भारत का झण्डा बुलन्द करने का आप समर्थन करते हो। जब आप भाजपा को समर्थन करते हो तो 5 ट्रीलियन डालर की इकोनोमी बनाने के संकल्प का समर्थन करते हो। जब आप भाजपा को समर्थन करते हो तो देश के 60 करोड़ गरीबों के घर बिजली, पानी, शौचालय, घर, स्वास्थ्य का कार्ड और अब गैस के चुल्हे के साथ साथ पीने के स्वच्छ पानी के आन्दोलन का समर्थन करते हो। जब आप भाजपा को समर्थन करते हो तो विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन करते हो।

Our Video

MAIN MENU