जिला अस्पताल में दवाइयों की कमी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता का हाई वोल्टेज ड्रामा, - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, January 16

जिला अस्पताल में दवाइयों की कमी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता का हाई वोल्टेज ड्रामा,


सानू सिंह चौहान, कवरेज इण्डिया शाहजहांपुर। 
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सिरफिरे युवक पानी की टंकी पर चढ़कर हाईवोल्टेज ड्रामा करने लगा. युवक की मांग थी कि जिला अस्पताल में दवाइयों की कमी है इसलिए डॉक्टर्स बाहर की दवाइयां लिखते है, जनपद में कारखाने खोले जाए ताकि बेरोजगारों को रोजगार मिल सके सबसे बड़ी बात यह थी कि युवक ने खुद का व्यापार करने के लिए दस लाख के लोन की मांग कर डाली ।


पूरा मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के राजघाट चौकी के सामने का है  जहां पर नव निर्मित पानी की टंकी पर कांग्रेसी कार्यकर्ता आमिर पठान चढ़ गया सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के हांथ पैर फूल गए आनन फानन ने एक्स्ट्रा मजिस्ट्रेट पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए काफी मशक्कत के बाद करीब 2 घंटे बाद युवक पानी की टंकी से उतारा गया  बाद में प्रशासन ने 10 रुपए के स्टाम्प पर युवक की मांगो को 5 दिन में पूरा करवाने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ता आमिर पठान ने बताया कि अगर उसकी मांगे पूरी न हुई तो दोबारा इसी तरह पानी की टंकी पर चढ़ेगा युवक ने यह भी कहा राहुल और प्रियंका को बुलाना चाहता है। वहीं एक्स्ट्रा मजिस्ट्रेट दृश्य कुमार ने बताया कि युवक को समझा बुझाकर उतार लिया गया है कल इसको हम लोगो ने कार्यालय में बुलाया है इसकी जो भी जायज मांगे होगी उनको हम पूरा करेंगे।

Our Video

MAIN MENU