सुपर स्‍टार रवि किशन की फिल्‍म 'सबसे बड़ा चैंपियन' कल बिहार और मुंबई में होगी रिलीज - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, December 12

सुपर स्‍टार रवि किशन की फिल्‍म 'सबसे बड़ा चैंपियन' कल बिहार और मुंबई में होगी रिलीज


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार रवि किशन की भोजपुरी फिल्म 'सबसे बड़ा चैंपियन' शुक्रवार 13 दिसंबर को मुंबई और बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 'सबसे बड़ा चैंपियन' रवि किशन की पहली फिल्‍म हो, जो उनके सांसद बनने के बाद रिलीज हो रही है। यही वजह है कि फिल्‍म को लेकर बॉक्‍स ऑफिस की सरगर्मियां बढ़ी हुई हैं। इस फिल्‍म में रवि किशन के अपोजिट खूबसूरत अदाकारा कनक पांडेय नजर आयी हैं। फिल्‍म के ट्रेलर ने पहले ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा रखा है। और अब यह फाइनली रिलीज को तैयार हो चुकी है।

अभिनेता सह गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद रवि किशन इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं और उन्‍होंने अभी हाल ही में एक वीडियो मैसेज जारी कर दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील की थी। कहा था कि कि ‘चैंपियन’ एक देशभक्ति से लबरेज पारिवारिक फिल्‍म है, जिसे हर वर्ग के दर्शक देख पायेंगे। इसलिए वे जरूर सिनेमाघरों में जायें और फिल्‍म ‘चैंपियन’ देखें। फिल्म ऐक्शन रोमांस और ड्रामे के तड़के से भरपूर है। भोजपुरी फिल्म 'सबसे बड़ा चैंपियन' में अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाली अदाकारा राखी सावंत भी नजर आने वाली हैं, जो फिल्‍म का मुख्‍य आकर्षण भी माना जा रहा है। फिल्‍म में वे राजू सिंह माही के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आयेंगी। फिल्म को धीरज ठाकुर ने डायरेक्ट और अनिल काबरा ने प्रोड्यूस किया है।  फिल्म में संगीत मधुकर आनंद, एस कुमार और अनुज तिवारी ने दिया है।

वहीं, रवि किशन के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि रवि किशन को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। वे चाहते हैं कि फिल्‍म ‘चैंपियन’ हर कोई देखे और अपने देश से डूब कर प्रेम करने को प्रेरित हों। इसलिए उन्‍होंने दर्शकों से 13 दिसंबर को उनका आशीर्वाद मांगा है।

Our Video

MAIN MENU