कैमरे पर कहता मिला कांग्रेस नेता.. तैयार रखो डीजल-पेट्रोल, इशारा मिलते ही सब जला देना - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, December 29

कैमरे पर कहता मिला कांग्रेस नेता.. तैयार रखो डीजल-पेट्रोल, इशारा मिलते ही सब जला देना


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 

ये बयान उस कांग्रेस पार्टी के नेता का है जो कांग्रेस कथित अहिंसा तथा शांति की बातें करती है. वो कांग्रेस जो मीडिया के सामने संविधान तथा लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा की बात करती है, उसी कांग्रेस पार्टी का नेता भीड़ को सरेआम हिंसा, दंगा, उपद्रव तथा आगजनी के लिए उकसाते हुए कहता है कि भीड़ डीजल तथा पेट्रोल को तैयार रखे, जैसे ही इशारा मिले, आग लगाये तथा सब कुछ जलाकर राख कर दी.


मामला ओडिशा का है जहाँ कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रदीप माझी ने सरेआम आग लगाने की बात कही है. प्रदीप माझी अपनेे कार्यकर्ताओं को हिंसक वारदात को अंजाम देने की बात कहते हुए कैमरे में कैद हो गए. उनका वीडियो सामने आया हैं जिसमें वह कह रहे हैं कि पेट्रोल और डीजल तैयार रखो…जिस समय भी ऑर्डर मिले, सब कुछ आग लगा दो. वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है तथा प्रदीप माझी की निंदा की है.


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा तेजतर्रार नेता संबित पात्रा ने ट्वीट में लिखा, ओडिशा में कांग्रेस के पूर्व सांसद को कैमरे के यह कहते हुए पकड़ा गया कार्यकर्ता पेट्रोल के साथ तैयार रहें.. और जला देने और नष्‍ट कर देने की बात कहते दिखे!! क्या हमें हिंसा भड़काने वाले किसी और सबूत की जरूरत है?


वहीं कांग्रेस नेता के भड़काऊ बयान का वीडियो ट्वीट करते हुए बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सवाल उठाया कि ‘यह बताता है कि सीएए हिंसा के बाद अपने संबोधन में सोनिया गांधी ने कभी शांति की अपील क्यों नहीं की. कैडर कन्फ्यूज जो हो जाता’.

Our Video

MAIN MENU